SHIVPURI NEWS- करैरा पुलिस को चुनौती: डिप्टी जेलर और DSP के घर से ढाई लाख रुपए सहित लाखो का माल गायब

NEWS ROOM
करैरा।
खबर शिवपुरी जिले के करैरा नगर से मिल रही है कि करैरा नगर में डिप्टी जेलर और डीएसपी के घर में चोरो ने लाखो का माल उडाकर करैरा पुलिस को चुनौती पेश की है। एक दिन पूर्व ही करैरा में एक व्यापारी के सूने घर को भी चोरो ने निशाना बनाया था। डिप्टी जेलर के पिता की शिकायत पर पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार करैरा कस्बे के रहने वाले डिप्टी जेलर विपिन दंडोतिया ग्वालियर की सेंट्रल जेल में पदस्थ है। इसके साथ ही डिप्टी जेलर विपिन दंडोतिया की पत्नी डीएसपी रितु दंडोतिया मुरैना के जौरा में एसडीओपी के पद पर पदस्थ है। डिप्टी जेलर विपिन दंडोतिया के पिता हरिराम दंडोतिया (SADO) रिटायर्ड अधिकारी है। 73 वर्षीय हरिराम दंडोतिया अपनी पत्नी राजकुमारी के साथ आईटीबीपी के गेट नंबर 4 के सामने निवास करते हैं।

हरिराम दंडोतिया की पत्नी राजकुमारी ने बताया कि मंगलवार रात 9 बजे मैंने बाहर का गेट बंद कर दिया था। इसके बाद खाना खाकर हम अपने कमरे में सो गए। रात करीब 11:45 पर मेरी नींद खुली, तब सब ठीक ठाक था। सुबह उठाकर देखा तो मेरी बहू के कमरे का ताला टूटा हुआ पड़ा था। अंदर अलमारी का सामान बिखरा था। चोर मेरी बहू के कमरे से सोने-चांदी के जेवरातों को चुरा ले गए। चोर हमारे घर से ढाई किलो चांदी, दो मंगलसूत्र, झुमकी, 6 सोने की अंगूठी और मेरे पति के कमरे में रखे 16 हजार रुपए और मेरे 10 हजार रुपए चुरा कर अपने साथ ले गए। करैरा पुलिस ने चोरी की शिकायत दर्ज कर अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

सीसीटीवी में कैद हुए चोर

चोरी की यह वारदात सीसीटीवी में कैद हुई है। चोर घर की बाउंड्री को फांदकर घर में प्रवेश किए थे। शातिर चोर चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद सीसीटीवी कैमरा की लगी एलसीडी को अपने साथ निकाल ले गए, लेकिन डीवीआर को छोड़ दिया। घर के बाहर लगे कैमरे में 6 चोर एक बाइक के साथ कैद हुए हैं।
G-W2F7VGPV5M