SHIVPURI NEWS- भाजपा नेता प्रीतम लोधी की कांग्रेस के पहलवान केपी सिंह को दंगल से चुनौती-करार खेड़ा में आज होगा दंगल

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शिवपुरी की पिछोर विधायक केपी सिंह कांग्रेस के अजेय योद्धा माने जाते है,भाजपा विधानसभा चुनाव में केपी सिंह को चुनाव में चित्त करने के लिए नए प्लान बनाती है लेकिन केपी सिंह को चुनाव में चित्त नही कर पाती है—भाजपा कांग्रेस के इस अजेय किले को भेदने के लिए पिछले 2 विधानसभा चुनावो में प्रीतम सिंह लोधी को चुनाव मैदान में उतार रही है पिछले चुनाव काफी नजदीक आ गया था हजारो से जीतने वाले केपी सिंह 2675 वोटो से जीते थे।

ब्राहाम्णो पर टिप्पणी के कारण विवाद में रह चुके प्रीतम सिंह लोधी की पुन:भाजपा में वापसी हो चुकी है,अब वह पिछोर से चुनावी दंगल में उतरने को तैयार है। प्रीतम लोधी ने केपी सिंह को चुनौती और मानसिक गेम खेलने का प्लान करते हुए कांग्रेस विधायक केपी सिंह के गृह गांव करारखेडा के कमलेश्वर स्टेडियम में आज से दंगल करा रहे है।

करार खेड़ा के जिस स्टेडियम में यह दंगल होना है, वहां पेवर ब्लॉक लगाने का कार्य चल रहा है। पंचायत से एसडीएम ने कार्य पूरा कराकर चार दिन पहले सूचना देने को कहा था लेकिन जब रविवार तक पंचायत ने काम पूरा नहीं कराया तो प्रीतम सिंह लोधी खुद कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे और सामान हटवा दिया। 

यहां बता दें कि गृहगांव करार खेड़ा में कांग्रेस विधायक केपी सिंह भी कई सालों से मकर संक्रांति पर दंगल कराते रहे हैं। काम अधूरा होने को लेकर पंचायत सचिव अजब सिंह ने बताया कि गर्मी अधिक होने से मजदूर नहीं मिल रहे हैं। इसलिए कार्य पूर्ण नहीं हो सका। इससे पहले रविवार को प्रीतम सिंह कार्यकर्ताओं के संग गांव में पहुंचे और स्टेडियम में पड़ी निर्माण सामग्री हटवाई। इस दंगल में खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया को मुख्य अतिथि रखा गया है।
G-W2F7VGPV5M