SHIVPURI NEWS- कांग्रेस के नारी सम्मान कार्यक्रम का श्रीगणेश हुआ पार्षद मोनिका के अपमान के साथ, रोती हुई गई पार्षद

NEWS ROOM
काजल सिकरवार @ शिवपुरी।
कांग्रेस ने चुनावी साल में भाजपा से टक्कर लेने के लिए महिला सम्मान योजना शुरू की है। आज शिवपुरी में कांग्रेस का महिला सम्मान कार्यक्रम का श्रीगणेश नारी अपमान के साथ हुआ। कांग्रेस आज नारी सम्मान योजना का शुभारंभ कार्यक्रम में मंच पर करैरा विधायक प्रागीलाल जाटव को कुर्सी देने के कारण महिला पदाधिकारियों की कुर्सी को एक और सरका दिया गया। इसके बाद शिवपुरी प्रभारी रश्मि पवार और शिवपुरी नगर पालिका पार्षद मोनिका सीटू सडैया में कुछ बातचीत हुई। इसके बाद मोनिका सीटू सडैया मंच छोडकर तिलमिलती चली गई।

पहले आप इस खबर को पढने से पहले सीन को समझे
आज कांग्रेस नारी सम्मान योजना का श्रीगणेश कार्यक्रम था शिवपुरी की मीडिया को आमंत्रित किया गया था,जगह थी जिलाध्यक्ष विजय चौहान का घर जहां इस योजना का शुभारंभ करने मुख्य अतिथि के रूप में कांग्रेस जिला प्रभारी रश्मि पवार और कांग्रेस नेता अशोक यादव पहुंचे थे। कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष सहित तमाम पदाधिकारी मौजूद थे।

यह कार्यक्रम सुबह 11 बजे आयोजित हुआ था। कांग्रेस ने बताया कि प्रदेश की महिलाओं को सम्मान देने के लिए नारी सम्मान योजना की शुरुआत की है। इस योजना में अगर कांग्रेस की सरकार प्रदेश में आती है तो कांग्रेस सरकार महिलाओं को 1500 रुपए प्रतिमाह,500 रुपए में सिलेंडर और 100 यूनिट तक की बिजली 1 रूपए यूनिट की दर से देंगी।

कांग्रेस इस अभियान को लेकर घर घर में घुसना चाहती है महिलाओं को सम्मान देने वाली योजना में कांग्रेस की महिला नेताओं को भी आगे रखना चाहती है। जिससे वह घर घर जाकर महिलाओं से मिले और उनका फार्म भरे-कुल मिलाकर कांग्रेस मप्र की प्रत्येक महिला से जाकर मिले।

यह मंच था नारी सम्मान का-लेकिन अतिथि के चक्कर में बढ़ती गई कुर्सी
बताया जा रहा है कि नारी सम्मान के इस मंच पर नारी शक्ति के रूप में रश्मि पावर थी। सेवा दल की कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष सुश्री इंदु जैन और नगर पालिका में विपक्ष की नेता शशि शर्मा,कांग्रेस पार्षद मोनिका सीटू सडैया थी। जैसे जैसे नेता बढते जा रहे थे मंच पर कुर्सी बढ़ती जा रही थी,एक समय ऐसा आया जब करैरा विधायक प्रागीलाल जाटव आए तो उन्हें मंच पर जगह देने के लिए कुर्सी बढानी पड़ी,इस चक्कर में मंच पर बैठी नारी शक्ति की कुर्सियों को सर काना पडा।

कुछ कह दिया कांग्रेस प्रभारी पार्षद मोनिका सडैया से

बताया जा रहा है कि शिवपुरी कांग्रेस प्रभारी रश्मि पवार ने मोनिका सीटू सडौया के बीच कुछ वार्तालाप हुआ था उसके बाद मोनिका तिलमिलाते हुए मंच की कुर्सी पटक कर मंच से उठकर चली गई। यह वीडियो सोशल पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मोनिका के पति सीटू सडैया रश्मि पवार पर शब्दों के पटाखे फोड़ रहे है कि यह कुछ भी कह देती है।

कभी भी किसी को भी मंच से उतार देती हो, कांग्रेस का झंडा लेकर चलते है,हमे कांग्रेस पैसा नही देती,अगर नारी का अपमान करना था तो हमें बुलाया ही क्यो। वही नगर पालिका पार्षद और शहर कांग्रेस में महासचिव मोनिका सीटू सडैया वीडियो मे कहती दिख रही है यह कैसा कांग्रेस का नारी सम्मान,आप नही जानती कि मैं कांग्रेस की पार्षद हूं,मोनिका के पति सीटू सडैया का कहना था कि आप यह जानती की यह पार्षद है नही जानती तो आप कैसी प्रभारी।
G-W2F7VGPV5M