SHIVPURI NEWS- महिला को खेत पर चार दबंगों ने अर्धनग्न कर जमीन पर पटका बंदूक की बट से मारा: जनसुनवाई

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर जिले के करैरा अनुविभाग के सुनारी चौकी क्षेत्र के पपरेडू गांव से आ रही है। जहां एक महिला के साथ गांव के ही चार लोगों पर अर्धनग्न कर उसके साथ मारपीट करते हुए वीडियो बनाने के आरोप लगाए है। पीड़िता ने कहा कि आरोपी उसकी जमीन पर कब्जा करना चाहता है पुलिस चौकी और करैरा थाने में रिर्पोट दर्ज कराने गई तो उसे वहां से भगा दिया गया। इस मामले की शिकायत पीडिता ने पुलिस अधीक्षक से की। जहां पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच के बाद कार्यवाही की बात कही है।

पीडिता ने पुलिस अधीक्षक से शिकायत करते हुए बताया है कि वह 25 अप्रैल को अपने खेत पर गई थी वहां खेत पर कब्जा करने की मंशा से गांव के ही दबंग आरोपी अजमेर पुत्र अनंत सिंह रावत, लक्ष्मीनारायण पुत्र लखन सिंह रावत,बहादुर पुत्र बादाम सिंह रावत, पंकज पुत्र रतन सिंह रावत खेत पर आए उसे गाली गलौज करने लगे और कहने लगे की इस जमीन पर पैर मत रखना।

पीडित महिला ने अपने आवेदन में बताया कि जब मैंने उनसे गाली गलौज करने की मना की तो आरोपियों के द्वारा उसको अर्धनग्न ने जमीन पर पटक दिया और बंदूक की बटो से मारपीट की,मारपीट करते समय उसका वीडियो भी बनाया। महिला ने बताया कि वह सुनारी चौकी गई तो उसकी रिर्पोट नही लिखी गई। वही करैरा थाने से भी उसे भगा दिया गया है। पुलिस अधीक्षक शिवपुरी ने इस मामले की जांच के बाद कार्यवाही करने का आश्वासन पीड़िता को दिया है।
G-W2F7VGPV5M