SHIVPURI NEWS- प्रेमी जोड़े ने कर ली लवमैरिज: प्रेमिका मायके पहुंची तो घरवालों ने बना लिया बंधक, SP से लगाई गुहार

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शिवपुरी शहर के एसपी आफिस से आ रही हैं जहां आज एक प्रेमी पुलिस अधीक्षक के पास पहुंचा। प्रेमी ने बताया कि मै अपनी प्रेमिका से बहुत प्रेम करता हुं, 5 साल से हम प्रेम बंधन में थे, उसके बाद हमने अभी फरवरी में एक दूसरे की रजामंदी से कोर्ट मैरिज कर ली। सोचा था कि बाद में घर वाले हमारी शादी के लिए मान जायेगे। लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं हुआ मैं अपनी प्रेमिका को उसके घर वापस भेजा तो वह वापस नहीं लौटी,उसे उसके घरवालों ने बंधक बनाकर रखा है। तथा उसके साथ मारपीट करते हैं, मुझे फोन लगाकर वह सब बताती है।

जानकारी के अनुसार ग्राम चिलावद थाना तेंदुआ के रहने वाले रामेश्वर जाटव पिता दुर्गाराम जाटव ग्राम चिलावद ने बताया कि मैं कृष्णा जाटव पिता महेश जाटव ग्राम लाड़करण थाना तेंदुआ 5 साल से जानता हूँ| हमने 13 फरवरी 2023 को 92 मोडल टाऊन बेस्ट जी.टी रोड गाजियाबाद 201001 से हिंदू रीति-रिवाज के साथ आर्य समाज मंदिर से शादी की,और कोर्ट मैं मैरिज रजिस्ट्रार के यहां रजिस्टर भी कराया है जिसके प्रमाणपत्र हमारे पास हैं।

विवाह करने से पूर्व मैंने और मेरी पत्नी ने अपने घरवालों को विवाह के लिए मनाने के लिए बहुत कोशिश की लेकिन वो नहीं माने इसी कारण हम दोनो ने अपनी मर्जी से विवाह कर लिया। विवाह करने के बाद हमने सोचा की घर वाले सामाजिक तौर पर विवाह के लिए मान जायेंगे और अपने अपने घर आ गये और घरवालों को विवाह के बारे में बताया तो उन्होंने मेरी पत्नी को बहुत मारा पीटा और जान से मारने की धमकी देते रहे और मुझे भी जान से मारने की धमकी देते हैं इस कारण 20 अप्रैल 2023 को मेरी पत्नी और मैंने पुलिस थाना तेंदुआ थाना प्रभारी, पुलिस अधीक्षक कार्यालय जिला शिवपुरी, पुलिस नगर कमिश्नर कार्यालय ग्वालियर जानकारी देने एवं सुरक्षा प्राप्त करने हेतु आवेदन पत्र प्रमाणपत्र के साथ स्पीड पोस्ट से दिये थे

इसके बाद मेरी कृष्णा के परिजन मेरे खिलाफ थाने जाकर झूठी रिपोर्ट दर्ज कराई,जिसके बाद पुलिस वालों ने मुझे थाने में पूछताछ के लिए बुलाया और मुझसे कहा कि तुमने इससे शादी की है तो कोई मैरिज सर्टिफिकेट तो होगा ना तुम्हारे पास, तो मैंने सभी डॉक्यूमेंट दिखा दिये। इसके बाद कृष्णा के घरवालों ने मुझे व मेरे घरवालों को जान से मारने की धमकी दी। और कृष्णा को उसके मामा के यहां ले गये। और अब वहां पर कृष्णा के साथ मारपीट करते है

मेरी पत्नी मेरे साथ रहना चाहती है लेकिन उसके घरवाले उसके फैसले के खिलाफ हैं और ना ही उसको कहीं जाने दिया जा रहा और ना ही बात करने दे रहे है और उसके मोबाइल को भी छीन लिया गया है।, उनके पूर्ण सहयोग मे मेरी पत्नी के पिता के मामा चरण जाटव ग्राम राजगढ़ वाले और उनका परिवार है वो फोन पर मेरी पत्नी को जान से मारने की धमकी देने के साथ साथ मुझको और मेरे घरवालों को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं और मेरे परिवार को गांव से भगाने की धमकी दे रहे हैं और कहा है तुम्हारे घर आकर तुमको जान से मारेंगे और धमकी देने से पूर्व चरण जाटव हमारे घर अपने घरवालों के साथ 10 से 15 लोग लाकर हमको जान से मारने की धमकी दो बार दे चुके है। पुलिस अधीक्षक को आवेदन देते हुए जल्द से जल्द कोई ठोस कदम उठाकर हमको न्याय और सुरक्षा प्रदान करें हम आपके सदैव आभारी रहेंगे।
G-W2F7VGPV5M