SHIVPURI NEWS- निर्मला को दहेज के लिए प्रताड़ित करते है ससुराल वाले, कहते है तू अपने पिता से 3 लाख रुपये लेकर आ

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शिवपुरी जिले के ग्राम दिनारा तहसील करैरा से आ रही हैं जहां एक बेटी को उसके ससुराल जन दहेज के लिए रोजाना प्रताड़ित करते है। तथा ससुराल जन कहते है कि मेरे बाप ने दहेज में क्या दिया है, तू मायके जा और पैसे लेकर आ, नहीं तो इस घर में तेरे लिए कोई जगह नहीं है। जिससे परेशान होकर में थाने भी गई, लेकिन वहां कोई सुनवाई नहीं हुई।

जानकारी के अनुसार ग्राम दिनारा तहसील करैरा की रहने वाली पीड़ित महिला निर्मला का विवाह झांसी निवासी पति पिंटू के पुत्र श्री स्व. दि केवट के साथ 5 वर्ष पूर्व हुआ था शुरू में सब ठीक ठाक चल रहा था। जिसके बाद मुझे एक बेटा हुआ तभी से मेरे ससुराल पक्ष के लोगों के द्वारा मेरे साथ मारपीट की जाने लगी एवं मुझे और मेरे परिवार को दहेज के लिये प्रताड़ित किया जाने लगा।

जब मेरा शादी हुई थी तो मेरे पिता ने अपनी हैसियत अनुसार मेरे ससुरालवालों को 1 लाख नगद सोने चांदी के जेवर पहनी का पूरा सामान समस्त परिवार के लोगों को कपड़े सब कुछ दिया फिर भी मेरे ससुराल वाले हमेशा मेरे साथ मारपीट कर तेरे पिता ने हमे दहेज में क्या दिया अगर सुझे हमारे साथ रहना है तो तू अपने पिता से कहकर एक बुलेट साईकिल एक पाथ तोले की सोने की चेन और तीन लाख नगद लाने के लिये मजबूर कर रहे है एवं मेरे साथ जबरन मारपीट करते है एवं मुझ दहेज के लिये रोजाना प्रताडित किया जा रहा है।
G-W2F7VGPV5M