SHIVPURI NEWS- मायके में जमीन का बटवारा- सास बहू में विवाद, गुस्से में बहू ने गटक ली हेयर डाई

NEWS ROOM
पिछोर।
खबर शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के भौती थाना क्षेत्र से मिल रही है कि थाना क्षेत्र की सीमा में आने वाले गांव बामौर डामरौन गांव से मिल रही है कि गांव में निवास करने वाली सास ने अपनी बहू पर मायके की जमीन में हिस्सा मांगने के लिए प्रेशर बनाया,इसी बात पर दोनो में विवाद हो गया—इसी विवाद के चलते बहू ने गुस्से में आकर हेयर डाई को पी लिया,जिससे उसकी हालत बिगड़ने लगी,तबीयत खराब होने के कारण महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जानकारी के अनुसार विमला जाटव की शादी बामौर डामरौन में रहने वाले देशराज जाटव से 2007 में हुई थी दोनो का एक बेटा भी है। पति देशराज जाटव का कहना था कि हम तीन भाई हैं सभी की शादी हो चुकी है। हमारे पास कुल दस बीघा जमीन है जिसके बटवाते की बात परिवार में चल रही है लेकिन मेरी माँ शिलाबाई और मेरे पिता देशराज जाटव हमें उस जमीन में हिस्सा नहीं देना चाहते हैं। इसी बात को लेकर लंबे समय से घर मे कहासुनी हो रही है।

मायके से जमीन में हिस्सा लेने की कहती थी मां
मेरी मां मेरी पत्नी से मायके की जमीन से हिस्सा लाने की बात कहकर कभी भी झगड़ा कर लेती है। आज इसी बात को लेकर मेरी मां और मेरी मां के बीच विवाद हो गया। मेरी मां का कहना था कि मेरी पत्नी के मायके में पड़ी जमीन का हिस्सा लेकर आए लेकिन मेरी पत्नी ने अमने मायके बालों से जमीन का हिस्सा मांगने से साफ इंकार कर दिया था।

इसी बात को लेकर मेरी मां ने मेरी पत्नी से साफ-साफ कह दिया कि हमें इस जमीन का हिस्सेदार नहीं बनाया जाएगा। इसी बात से खफा होकर मेरी पत्नी ने घर में रखी बालों में लगाने वाली डाई को पी लिया, जिससे पत्नी की तबीयत बिगड़ने लगी। मैंने अपनी पत्नी को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है।
G-W2F7VGPV5M