SHIVPURI NEWS- बारिश बनी बजह भतीजी की सुसराल में चाचा की मौत की-पुलिस ने माना संदिग्ध-जांच शुरू

NEWS ROOM
पिछोर।
खबर जिले के पिछोर अनुविभाग के भौंती थाना सीमा से मिल रही है कि थाना सीमा मे आने वाले गांव में अपनी भतीजी के ससुराल में पहली बार लिवाने गए चाचा की मौत छत से गिरने से हो गई। बताया जा रहा है कि रात में बारिश हुई थी और दोनो भाई छत पर सोए थे इस कारण जल्दी नीचे जाने के चक्कर में छत से गिर गए। जिसमें छोटे भाई की मौत होने की खबर मिल गए। अस्पताल चौकी पुलिस ने मौत को संदिग्ध मानते हुए मर्ग कायम कर मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर जांच शुरू कर दी है।

मनपुरा के रहने वाले बाबू लाल जाटव पुत्र जगना जाटव की बेटी क्रांति जाटव की शादी 21 मई को हाजीनगर के रहने वाले मनोज जाटव से हुई थी। क्रांति जाटव के पिता बाबूलाल जाटव और उनका छोटा भाई राम सिंह जाटव बेटी क्रांति को लेने बुधवार को ससुराल गए हुए थे। रात में दोनों भाई खाना खाने के बाद छत पर सो गए थे।

बाबूलाल ने बताया कि रात में एकाएक बारिश शुरू हो गई थी। बारिश से बचने के लिए हम दोनों भाई अंधेरे में नीचे जाने का रास्ता खोज रहे थे। पहली बार बेटी की ससुराल गए थे, इसी के चलते अंधेरे में कुछ समझ नहीं आया और हम दोनों भाई छत से नीचे जा गिरे। छत से गिरने से मेरा भाई राम सिंह जाटव गंभीर रूप से घायल हो गया था, उसे रात में करैरा स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया था, जहां गुरुवार को राम सिंह ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।
G-W2F7VGPV5M