SHIVPURI NEWS- पोहरी SDOP मुमताज आगामी चुनावों में पार्टी को नुकसान पहुंचा सकते, मंत्री जी ने लिखा CM का पत्र

NEWS ROOM
शिवपुरी।
चुनावी साल है भाजपा के विधायक और मंत्री अपनी विधानसभा में अपने अपने हिसाब के अधिकारी कर्मचारियों को तैनात करना चाहते है,पोहरी से विधायक और लोक निर्माण विभाग में राज्य मंत्री सुरेश धाकड़ ने चुनावी बिसात को न्यायालय के आदेश ने बिगाड दिया है। अब मंत्री महोदय ने इस मामले को लेकर सीएम शिवराज को चिट्ठी लिखी है।

जानकारी मिल रही है कि पोहरी विधायक और राज्य मंत्री सुरेश धाकड ने सीएम को पत्र में लिखा है,कि पोहरी एसडीओपी सैयद सौहेल मुमताज से आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी को नुकसान होने की संभावना जताई है। मंत्री ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर एसडीओपी को पोहरी से हटाने की गुहार लगाई है।

साथ ही लिखा कि एसडीओपी का तबादला हो चुका है, लेकिन वे आदेश के विरुद्ध न्यायालय से स्थगन ले आए हैं। स्थगन आदेश के विरुद्ध शासन द्वारा द्वितीय अपील कर न्यायालय में शासन का पक्ष मजबूती से रखा जाए। मंत्री सुरेश धाकड़ शिवपुरी जिले की पोहरी विधानसभा सीट से विधायक हैं।

मंत्री द्वारा मुख्यमंत्री को लिखे पत्र के अनुसार मेरे अनुरोध पर ही सैय्यद सोहेल मुमताज को पोहरी एसडीओपी पदस्थ किया गया था। मुमताज की कार्यशैली जनप्रतिनिधियों के साथ-साथ आमजनों के प्रति भी संतोषजनक नहीं थी। मुमताज द्वारा शासकीय कार्यों में रुचि न लेने एवं कार्य में लापरवाही बरतने की निरंतर शिकायतों के कारण मेरे पुनः अनुरोध पर सैय्यद सोहेल मुमताज को 11 महीने के कार्यकाल के बाद अन्यत्र स्थानांतरित कर उनके स्थान पर मनीष यादव को पोहरी एसडीओपी पदस्थ किया गया था। अब स्थगन आदेश के विरुद्ध शासन द्वारा द्वितीय अपील कर न्यायालय में शासन का पक्ष मजबूती से रखा जाए

शासकीय अधिवक्ताओं पर भी उठाए सवाल
मंत्री ने मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में शासकीय अधिक्ताओं पर भी सवाल उठाए हैं। मंत्री ने लिखा है कि तबादला आदेश को लेकर शासन का पक्ष मजबूती से नहीं रखे जाने की वजह से सैय्यद सोहेल मुमताज को न्यायालय से स्थगन मिल गया।
G-W2F7VGPV5M