SHIVPURI NEWS- सरपंच पति को कार सहित फूंकने का प्रयास,कार पर डीजल डालकर लगा दी आग-अब आरोपी फरार

NEWS ROOM
पिछोर।
खबर पिछोर अनुविभाग के एक पंचायत की चुनावी रंजिश के चलते हारे हुए प्रत्याशी के पति ने जीते प्रत्याशी सरपंच पति की फोर व्हीलर वाहन पर डीजल की कट्टी उडेलकर आग लगा दी। घटना के समय सरंपच पति और उसके 2 साथी बेठे हुए थे। घटना मंगलवार की देर शाम की बताई जा रही है। घटना के बाद आग पर काबू पाया गया।

जानकारी के अनुसार पिछोर अनुविभाग के भंवरहार पंचायत के रहने वाले पुष्पेंद्र यादव ने बताया कि पंचायत चुनाव में मेरी पत्नी सुनंदा यादव ने सरपंच पद के लिए चुनाव लड़ा था। पत्नी के सामने गांव के शेष कुमार यादव की पत्नी भी मैदान में उतरी थी। इस चुनाव में शेष कुमार यादव की पत्नी हार गई थी। इसी बात को लेकर शेष कुमार यादव रंजिश रखने लगा था।

पुष्पेंद्र यादव ने बताया कि मंगलवार शाम को मैं घर के पास मेरी अर्टिका कार क्रमांक MP09-WG3432 में बैठा हुआ था। मेरे साथ अजीत यादव और छोटू यादव भी थे। इसी दौरान शेष कुमार यादव अपनी बाइक से आया, और रास्ते में गाड़ी खड़ी करने को लेकर अपशब्द कहने लगा। जब मैं उसे रोकना चाहा तो शेष कुमार और भड़क गया। उसने पहले एक पत्थर मार कर कार का शीशा तोड़ा।

उसकी बाइक पर डीजल से भरी हुई कट्टी टंगी हुई थी। जिसे निकालकर उसने मेरी गाड़ी पर उड़ेल दिया। हम कुछ समझ पाते इससे पहले ही उसने माचिस से आग लगा दी। जैसे-तैसे हम जान बचाकर बाहर निकले। तब तक शेष कुमार फरार हो चुका। आगजनी की इस घटना में मुझे 12 लाख का नुकसान हुआ है। मैंने इसकी शिकायत पिछोर थाना में दर्ज कराई
G-W2F7VGPV5M