SHIVPURI NEWS- रूपए देने से बचने को कराई बलातकारी की झूठी FIR -राजीनामे में 25 लाख की डिमांड,सबूत पेश किए

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शिवपुरी एसपी आफिस से मिल रही है कि एसपी आफिस में एक महिला ने आवेदन सौंपा है। इस आवेदन के अनुसार एक महिला ने उसके पति-भाई और साथी पर बलात्कार का मामला दर्ज कराया है,यह मामला रुपए देने से बचने के लिए झूठा केस दर्ज कराया है,अब बलात्कार के मामले में राजीनामा करने के एवज में 25 लाख की डिमांड की जा रही है इसकी रिकॉर्डिंग आवेदन के साथ सौंपी जा रही है

पहले समझे इस मामले को आवेदन के अनुसार

दार्रौनी गांव में रहने वाले माखन रावत की एवं बंटी रावत, बलराम गुर्जर ने कोलारस में अजमेर सिंह गुर्जर को एक प्लॉट बेचा था इस प्लॉट का कुछ पैसा नगद दिया था और एक चेक क्रमांक 757525" पंजाब नेशनल बैंक का एक लाख रुपए का भर के दिया था। अजमेर लगातार चेक मांग रहा था और पैसा नही देने की बात कर रहा था। उससे कहा कि पैसे देकर चेक लो,तो वह झूठा मामला दर्ज कराने की धमकी दे रहा था।

अजमेर सिंह गुर्जर की पत्नी ने एसपी महोदय और कोतवाली में एक आवेदन दिया कि उसकी पत्नी का सामूहिक बलात्कार दिया है। जब यह बात माखन रावत को पता चली तो उसने भी अपने बचाव में आवेदन दिया था कि यह झूठी शिकायत है अजमेर गुर्जर से पैसा लेना है इसलिए वह झूठा मामला दर्ज कराना चाह रहा है।

अजमेर की पत्नी के द्वारा दिए गए आवेदन पर कोतवाली पुलिस ने 8 मई को माखन सिंह रावत,बंटी रावत,बलराम गुर्जर पर कोतवाली पुलिस ने सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज कर दिया।

अब अजमेर की पत्नि बलातकार के मामले में राजीनामा करने के लिए 25 लाख रुपए की मांग की जा रही है इस बातचीत की रिकॉर्डिंग की गई है,जिसे इस आवेदन के साथ सौंपी जा रही हैं। आवेदन देने आई माखन रावत की पत्नी ने एसपी शिवपुरी से गुहार लगाई कि इस मामले की पुलिस निष्पक्ष करे। चेक और प्लॉट की लिखा पढ़ी की पूर्व में दिए गए आवेदन के साथ सौंपी जा रही है।

आवेदिका का कहना है कि जिस महिला ने बलातकार का झूठा मामला दर्ज कराया है उसने पहले आवेदन में अपने पति का नाम अजमेर रावत बताया था लेकिन एफआइआर में अपनी पति अब पप्पू आदिवासी को बताया है।
G-W2F7VGPV5M