SHIVPURI NEWS- युवती की शादी की चल रही थी तैयारियां अपने BF के साथ फरार, 3 लाख का माल गायब, परिजन बोले जादू कराया है

NEWS ROOM
पिछोर
। खबर जिले के पिछोर थाना सीमा से मिल रही है कि थाना सीमा में आने वाले गांव बनोटा गांव में रहने वाली युवती की शादी आने वाले 7 मई को होना थी,लेकिन उससे पहले ही युवती अपने घर से 24 अप्रैल को फरार हो गई। बताया जा रहा है कि युवती की शादी की पूरी तैयारियां हो चुकी थी रिश्तेदारों में कार्ड बांटे जा रहे थे। परिजनों ने घर से फरार हुई युवती को तलाश करने की गुहार एसपी शिवपुरी से लगाई है।

रिश्तेदार के लडके के साथ हुइ्र है फरार

बनोटा गांव के रहने वाले पीड़ित पिता और मां ने बताया कि उनकी इकलौती बेटी की शादी 7 मई को तय हुई थी। बेटी की बारात भरतपुर (पिछोर) से आने वाली थी। परिवार शादी की तैयारियों में जुटा हुआ था लेकिन 24 अप्रैल की रात नाद गांव का रहने वाला मुनेश लोधी बेटी को भगा कर ले गया। उन्हें आशंका है कि बेटी पर उसने किसी प्रकार का जादू टोना करा दिया था। इसकी वजह यह है कि दोनों के बीच किसी तरह की बातचीत हमें पता नहीं लगा था। मुनेश लोधी बेटी के मामा के लड़के का साला है।

रिश्तेदारी होने की वजह से उसका घर में आना-जाना बना रहता है। बेटी को भगाने में मुनेश की बहन और भाई बृजेश और उसके परिवार वालों का हाथ है। पिछोर थाना पुलिस ने बेटी को भगाकर ले जाने की शिकायत दर्ज कराई थी। कई दिन गुजर चुके हैं, लेकिन अब तक बेटी की तलाश पुलिस नहीं कर सकी है। जबकि 7 मई को उसकी बारात आने वाली है।

दोनों भाभियों के जेवर ले गई

लापता युवती के भाई ने बताया कि हम दो भाई है। मेरी बहन मेरी पत्नी और मेरी भाभी की लगभग तीन लाख रुपए की रकम सहित पचास हजार रुपए भी घर से अपने साथ ले गई है। वह हमारी इकलौती बहन थी इसलिए घर का कीमती सामान उसी के हवाले रहता था।

इनका कहना है
पिछोर थाना प्रभारी गब्बर सिंह गुर्जर का कहना है कि युवती की गुमशुदगी दर्ज है। पुलिस युवती को बरामद करने का भरकस प्रयास कर रही है। अभी तक युवती का सुराग नहीं लग सका है। युवती की तलाश की जा रही है।
G-W2F7VGPV5M