SHIVPURI NEWS- 5 मौत: गुमटी में घुसी बोलोरो- बैंक कर्मी की मौके पर ही मौत,लूना पर सवार बुजुर्ग ने तोड़ा दम

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शिवपुरी जिले में पिछले 24 घंटों में सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत होने की खबर मिल रही है। बताया जा रहा है कि यह सभी हादसे जिले के अलग अलग थाना क्षेत्रों में हुए है। 5 मौतो में 4 लोगों को पहचान हो चुकी है लेकिन 1 मरने वाले की पहचान होना बाकी है।

करबला पर क्रेटा ने लूना को उड़ाया

शिवपुरी शहर के देहता थाना क्षेत्र में गड्डा मोह्हला का रहने वाला 40 वर्षीय इस्माइल खान पुत्र शहजाद खान अपनी दो पहिया वाहन लूना पर सवार होकर अपने बांकड़े बाबा मंदिर के पास कृषि फार्म पर जा रहा था इसी दौरान करबला के पास सामने से आ रही क्रेटा कार MP09CS9219 ने जोरदार टक्कर मार दी।

महावीर ट्रांसपोर्ट के चौकीदार की मौत

केातवाली सिटी क्षेत्र के 27 नंबर कोठी के पास हुआ, जहां सड़क किनारे गुमठी पर बैठे 70 वर्षीय विष्णु रजक पुत्र स्व मंगलिया रजक को एक तेज रफ्तार बोलेरो MP33C4006 ने रौंद दिया इसके बाद बोलेरो गुमठी जा घुसी। बुजुर्ग विष्णु महावीर ट्रांसपोर्ट पर चौकीदारी की नौकरी करता था।

कार ने राजन जाटव को कुचला मौत

भौंती थाना अंतर्गत ग्राम मनपुरा के सिरसौद पिछोर मार्ग पर स्थित मनपुरा बस स्टैंड के पास सोमवार रात 10 बजे सिरसौद की और से आ रही कार क्रमांक एमपी 07 जेडडी 5222 के चालक ने तेज गति व लापरवाही से चलते हुए अपने घर बाइक से जा रहे राजन जाटव पुत्र कैलाश जाटव निवासी मनपुरा में टक्कर मार दी।

जिसके बाद राजन को गंभीर हालत के चलते पहले मनपुरा अस्पताल ले जाया गया पर मनपुरा अस्पताल में डॉक्टर के ना होने से घायल मरीज को जिला अस्पताल शिवपुरी रेफर कर दिया। जिसके बाद शिवपुरी पहुंचने पर डॉ. ने राजन जाटव को मृत घोषित कर दिया।

बाइको के आमने सामने की भिड़ंत में दो की मौत

अमोला थाना सीमा में क्रेशर के पास मंगलवार की शाम दो बाइकें आपस में भिड़ी तो दोनों बाइक सवार दूर जाकर गिरे। मामले की सूचना पर से पुलिस ने राहगीरों की मदद से दोनों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा। यहां पर कुछ देर इलाज के बाद दोनो ने दम तोड़ दिया। मृतकों में से एक की पहचान जितेन्द्र उम्र 26 साल पुत्र संतोष भार्गव निवासी करैरा के रूप में हुई है। जबकि दूसरे की अभी पहचान नहीं हो पाई है। दूसरा युवक जिस बाइक पर सवार था, वह बाइक किसी बती आदिवासी के नाम पर बताई जा रही है।

इस मामले में जानकारी मिल रही है कि जितेन्द्र भार्गव एक्सेस बैंक का कर्मचारी है और अपनी पल्सर बाइक से अपनी ड्यूटी खत्म करके करैरा वापस जा रहा था। बताया जा रहा है कि जितेंद्र में जिस बाइक चालक की बाइक टकराई है वह रोग साइड से जा रहा था,जितेंद्र के सिर में गंभीर चोट लगी है,सिर की चोट के कारण ही जितेंद्र की मौत हुई है। वह दूसरे बाइक चालक की अभी पहचान नहीं हो सकी है।
G-W2F7VGPV5M