SHIVPURI NEWS- 17 साल की लड़की 16 दिन से गायब, बॉयफ्रेंड भगा ले गया, पुलिस पकड़ नहीं रही

Bhopal Samachar
पिछोर। शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के भौंती थाना गांव में निवास करने वाली महिला ने एसपी शिवपुरी के नाम आवेदन दिया है। आवेदन के अनुसार उसकी 17 साल की बेटी 16 दिन से लापता है। पुलिस कंपलेंड के बाद भी उसकी बेटी तलाशी नहीं जा रही है।

नाबालिग की मां ने बताया कि बेटी 16 अप्रैल की रात खाना खाकर हमारे साथ सोई हुई थी। 17 अप्रैल की सुबह बेटी घर नहीं मिली। गांव में पड़ताल की तो पता चला कि गांव का ही रहने वाला सेंकी उर्फ विवेक बाढ़ईं उम्र 18 साल उसे अपने साथ भगा कर ले गया। इसकी शिकायत भौंती थाने में दर्ज कराई थी। पुलिस ने अपहरण का मामला भी दर्ज कर लिया था, लेकिन अब तक बेटी का सुराग नहीं लग सका है। उसे चिंता सता रही है कि बेटी जिंदा भी है या नहीं। इसी लिए वह आज बेटी को जल्द तलाशने की फरियाद लेकर एसपी के पास पहुंची है।

एक ही स्कूल में पढ़ते थे
बताया गया है सेंकी उर्फ विवेक पड़ोस के गांव मदपुरा में कक्षा 12वीं में पड़ता था और 17 साल की नाबालिग उसी स्कूल में कक्षा 11वीं की छात्रा थी। सम्भवतः इसी दौरान सेंकी ने नाबालिग को अपने झांसे में फंसा लिया होगा। मेरी बेटी को हर रोज पति स्कूल छोड़ने और लेने जाते थे। महिला ने बताया कि बेटी घर से जेवरात सहित घर में रखे 50 हजार रुपए नगदी भी ले गई है।

भौंती थाना प्रभारी संजय मिश्रा का कहना है कि नाबालिग के अपहरण का मामला दर्ज किया जा चुका है पुलिस नाबालिग की तलाश में जुटी हुई है।
G-W2F7VGPV5M