SHIVPURI NEWS- शिवपुरी नगर पालिका से विधायक के फंड से दिए गए 4 टैक्टर चोरी-वेतन राजसात होगा

NEWS ROOM
शिवपुरी।
घोटाले और विवादों से भरी नगर पालिका शिवपुरी से एक बड़ी खबर मिल रही है कि शिवपुरी विधायक और प्रदेश की कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के फंड से नगर पालिका शिवपुरी को 14 टैंकर दिए गए थे। इन टैंकरों से चार टैंकर चोरी होने का मामला प्रकाश मे आया है। सीएमओ का कहना है कि इनमे से कुछ टैक्कर मेरे शिवपुरी आने से पूर्व की गायब हो गए थे। सीएमओ इस मामले की जांच कर रहे है।

जैसा कि विदित है कि जब से शहर में सिंध जलावर्धन योजना के तहत शहर मे पानी आना शुरू हो गया है जब से टैंकरों की अधिक आवश्यकता नही रही है। इन टैंकरों का उपयोग पेड़-पौधों को पानी और कुछ अधिकारियों के आवासों पर पानी के भरकर भेजने वाले काम में लगा दिया था। लेकिन सिंध की आपूर्ति काफी दिनों तक रुकी रहने के कारण उनकी जरूरत होती है। पिछले दिनों जब पाइप लाइन फूटी तो शहर में गहरा जल संकट के बीच नगर पालिका को इन टैंकरों की आवश्यकता पड़ी जब यह मामला खुला की चार टैंकर गायब हो गए।

इनका कहना हैं
तीन टैंकर तो मेरे आने से पहले ही लीक हो गए, जबकि चौथा टैंकर दो माह पहले गायब हो गया। अब हम चारों टैंकरों की चोरी जाने की वजह कर रहे हैं।
केशव सागर सीएमओ नपा शिवपुरी

जिम्मेदार के वेतन वेतन राजसात होगा
मैंने अपने विधायक के खाते से 14 टैंकर दिए, जिनमें से चार टैंकर गायब हो गए। मैंने जांच के निर्देश दिए हैं और जो भी इसके लिए जिम्मेदार होंगे, उनके वेतन से टैंकर की राशि कटवाऊंगी। यह इस कदर बढ़ गया है कि नगरपालिका से मेरे विधायक के पैसे के टैंकर चोरी हो गए।
यशोधरा राजे सिंधिया, कैबिनेट मंत्री व शिवपुरी विधायक
G-W2F7VGPV5M