SHIVPURI NEWS- व्यापारी का अपहरण, पर्सनल फोटो की दम पर 10 लाख की मांग

Bhopal Samachar
शिवपुरी। अभी तक अपहरण की खबर आपने इस प्रकार की पढी होंगी कि एक युवक का अपहरण कर लिया और उसे मुक्त करने के एवज में पैसो की डिमांड की जाती है लेकिन फिजिकल थाना सीमा की न्यू दर्पण कॉलोनी से एक व्यापारी के अपहरण का मामला सामने आया है। अपहरण कर्ताओ ने उसके मोबाइल छीनकर उसमें से पर्सनल फोटो निकालकर व्यापारी को मुक्त कर दिया लेकिन पत्नी के पर्सनल फोटो की दम पर 10 लाख रुपए की मांग की है।

न्यू दर्पण कॉलोनी के रहने वाले इशांक पुत्र बैनी प्रसाद मिश्रा ने बताया कि 22 मई की रात मेले में लगाई कपड़े की दुकान बंद कर अपने घर कार से आ रहा था, जहां न्यू दर्पण कॉलोनी में घुसते ही एक सफेद रंग की कार ने उसकी कार को टक्कर मार दी। इसके बाद कार से 4 से 5 की संख्या में बदमाश उतरे और उन्होंने डंडों से मेरी मारपीट कर दी और कार के कांच तोड़ दिए। इसी दौरान एक बदमाश ने मेरे बाल पकड़कर मुझे गाड़ी से बाहर निकाल लिया और मुझे घसीटते हुए कार में बैठाकर ले गए।

फरियादी इशांक मिश्रा ने बताया कि बदमाश मुझे कार से पिछोर और रन्नौद होते हुए बदरवास ले गए। बदमाशों की संख्या 5 थी जो लगातार मेरे साथ मारपीट कर रहे थे। इस दौरान बदमाशों ने मेरे 3 आईफोन छीन लिए और उनके पासवर्ड भी ले लिए है। इस दौरान बदमाशों ने मेरे मोबाइल से फोटो निकाल लिए और उन्हें वायरल करने की धमकी देते हुए उससे 10 लाख रूपए की मांग करने लगे। जब मैंने कहा कि इतने पैसे मेरे पास नहीं है। मैं अपने पिता से कहकर उन्हें रुपए दिलवा दूंगा, मुझे छोड़ दें। जिस पर बदमाशों ने मुझे तीन दिन की मोहलत देकर कार से घायल अवस्था में नीचे फेंक दिया और मेरे गले में पहनी सोने की चैन, अंगूठी, ब्रेसलेट व नकदी लूट लिए।

किसी तरह मैं अगले दिन बस में बैठकर शिवपुरी आया और ऑटो में बैठकर घर पहुंचा। इस दौरान व्यापारी ने परिवारजनों को कुछ नहीं बताया। व्यापारी ने बताया कि कुछ समय बाद मेरी पत्नी लक्षिता मिश्रा के नंबर पर व्हाट्सएप कॉल आया, जिस पर बदमाशों ने कहा कि अभी तक 10 लाख रुपए नहीं भिजवाए हैं। अगर जल्द ही उन्हें रुपए नहीं मिले तो वह उसकी पत्नी के फोटो व वीडियो वायरल कर देंगे।

बदमाशों की धमकी से मैं काफी डर गया और अपने पिता बैनी प्रसाद मिश्रा को पूरी घटना के बारे में बताया। इसके बाद हम फिजिकल थाने पहुंचे और पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी। इशांक मिश्रा ने बताया कि वह बदमाशों के सामने आने पर उन्हें पहचान लेगा। फिजिकल पुलिस ने इस मामले मे 5 अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
G-W2F7VGPV5M