SHIVPURI NEWS- 100 यूनिट माफ, 200 यूनिट हॉफ मप्र कांग्रेस में शुरू करेगी नया अध्याय: ब्लॉक शहर कांग्रेस अध्यक्ष मोहित अग्रवाल

NEWS ROOM
शिवपुरी।
निश्चित ही अब आने वाला समय कांग्रेस पार्टी का है और भविष्य में बिजली की 100 यूनिट माफ और 200 यूनिट हॉफ के रूप में मप्र में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद एक नया अध्याय प्रदेश में माननीय कमलनाथ के मार्गदर्शन में लिखा जाएगा, नारी सम्मान के रूप में जहां महिलाओं के लिए 1500 रुपये प्रति महीना घर-खर्च हेतु तो दूसरी गृहस्थी पर महंगाई की मार ना हो इसे लेकर 500 रुपये प्रति सिलेंडर पर कम करने का वचन पत्र कांग्रेस पार्टी ने दिया है।

इसलिए अब जनता पूरी तरह से कांग्रेस पार्टी की रीति-नीति को समझ रही और जनता का इन महत्वपूर्ण योजनाओं पर ही अपना मत देकर मप्र में की कांग्रेस की सरकार बनाएगी। यह बात कही ब्लॉक शहर कांग्रेस अध्यक्ष मोहित अग्रवाल ने जो स्थानीय गांधी सेवाश्रम परिसर में ब्लॉक शहर कांग्रेस के द्वारा चलाए गए नारी सम्मान अभियान के रूप में योजनाओं के लिए पंजीकृत करा रहे लोगों को मप्र में बनने जा रही कांग्रेस सरकार की महत्वपूर्ण योजनाओं के बारे में बता रहे थे।

इस अवसर पर नारी सम्मान के रूप में यहां चलाए गए अभियान में 250 से 300 महिलाऐं प्रतिदिन आकर अपना पंजीयन करा रहीं है और महज 10 दिनों में ही हजारों महिलाओं ने अपना पंजीयन इस योजना के तहत करा लिया है। ब्लॉक शहर कांग्रेस अध्यक्ष मोहित अग्रवाल ने बताया कि अब एक और घोषणा जनता के द्वारा चुने गए मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के द्वारा बिजली को लेकर राहत प्रदान करने की की है।

जिसमें 100 यूनिट माफ और 200 यूनिट हाफ के रूप में आम जनता को कांगे्रस पार्टी काफी राहत देने का काम करेगी। इस नारी सम्मान कार्यक्रम में कार्य. शहर कांग्रेस जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश शर्मा जॉली, कार्यालय प्रभारी चन्द्रकांत शर्मा मामा, उत्तर शहर कांग्रेस अध्यक्ष राजेन्द्र गुर्जर, दक्षिण अध्यक्ष साहब सिंह कुशवाह, छुट्टन शर्मा सहित अन्य कांग्रेसजन शामिल रहे।
G-W2F7VGPV5M