SHIVPURI NEWS- IPL मैच की हार के कारण जिंदगी हार गया 26 साल का युवक,पैसो के प्रेशर में लटक गया फांसी पर

NEWS ROOM
बदरवास।
खबर शिवपुरी जिले के कोलारस अनुविभाग के बदरवास थाना सीमा में आने वाले गांव सुमेला गांव से मिल रही है कि सुमेला गांव में रहने वाले एक युवक अपने घर के कमरे में लटका मिला है। परिजनों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

28 वर्षीय सुरेंद्र की शादी 8 वर्ष पहले बायगा निवासी रामवीर सिंह की लड़की बिंदेश यादव से हुई थी। सुरेंद्र के दो लड़की जिनमे एक लड़की उम्र 4 साल की दूसरी उम्र 2 साल जबकि वही दुर्गेश यादव का सुरेंद्र इकलौता पुत्र था। पुलिस ने सुरेन्द्र का मोबाइल जब्त कर लिया है। बताया जा रहा है कि मोबाइल में आईपीएल मैच से संबंधित लेन देन के मैसेज मिले है। जानकारी मिल रही है कि सुरेन्द्र आईपीएल में रुपए हार गया था और उस पर पैसा देने का प्रेशर बनाया जा रहा था,इसलिए सुरेन्द्र यह प्राण घातक कदम उठाया है। फ़िलहाल पुलिस ने मृतक के शव का पीएम करा कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है एवं भी लिया है

बदरवास थाना प्रभारी सुनील खेमरिया का कहना है कि मृतक के मोबाईल को जब्त किया गया है, जिसमें पैसों के लेनदेन का जिक्र है। फिलहाल मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। परिजनों के बयानों और मोबाईल से निकली जानकारी के आधार पर कार्रवाई को आगे बढ़ाया जाऐगा।
G-W2F7VGPV5M