किड्स गार्डन स्कूल: शिवपुरी के ब्रांड स्कूल के छात्र विमर्श ने CBSE बोर्ड से 95.6 अंक प्राप्त कर स्कूल व जिले का नाम किया रोशन

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शहर के ब्रांड स्कूल किड्स गार्डन के होनहार छात्रों के द्वारा शिक्षण सत्र 2023 के वार्षिक परीक्षा परिणाम में सीबीएसई बोर्ड में शामिल होकर उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए अंचल शिवपुरी का नाम संपूर्ण प्रदेश और देश में रोशन किया है। 

परीक्षा परिणाम से उत्साहित किड्स गार्डन स्कूल के डारेक्टर शिवकुमार गौतम ने बताया कि यह बड़े हर्ष की बात है कि किड्स गार्डन स्कूल के सीबीएसई बोर्ड कक्षा 10वीं में परीक्षार्थियों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया जिसमें किड्स गार्डन स्कूल के कक्षा 10वीं में विमर्स जैन ने 95.6 प्रतिशत अंक हासिल कर प्रथम स्थान प्राप्त किया। 

विमर्श जैन नर्सरी से ही किड्स गार्डन स्कूला का छात्र रहा है। तो वहीं प्रवाल धाकड़ न 93.8 प्रतिशत द्वितीय स्थान पर रहे, तृतीय स्थान पर भारती वर्मा 93.4 प्रतिशत अंक हासिल किये,आयुष धाकड़ ने 92.8 प्रतिशत अंक हासिल किये, स्वदेश गौतम ने 90 प्रतिशत अंक हासिल किये, कंच गुप्ता ने 88.6 प्रतिशत अंक हासिल किये, पूर्वी गुप्ता ने 85.2 प्रतिशत अंक हासिल किये, आरती जैन ने 84.4 प्रतिशत अंक हासिल किये,रौनक रावत ने 82.8प्रतिशत अंक हासिल किये। इस अवसर पर किड्स गार्डन स्कूल के डारेक्टर शिवकुमार गौतम तथा समस्त स्टाफ परिवार की ओर से कक्षा 10वीं में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्र—छात्राओं को बधाई देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की है।
G-W2F7VGPV5M