SHIVPURI NEWS- केपी सिंह ने कहा,आपसे मिलने आ रहा हूं, शायद यह मेरा अंतिम भ्रमण हो, क्षमा प्रार्थी हूं

NEWS ROOM
शिवपुरी।
साल 2023 चुनावी साल है संभावना है कि नवंबर दिसंबर में मप्र में आम विधानसभा चुनाव हो सकते है। इस कारण नेताओं ने अपनी कमर कसना शुरू कर दी है। मप्र मं भाजपा और कांग्रेस के बीच सीधा मुकाबला होता है। शिवपुरी जिले में पिछोर विधानसभा में 1993 से कांग्रेस का कब्जा है,पिछले 5 विधानसभा चुनाव में भाजपा ने अपने सभी प्रकार के पहलवान चुनावी दंगल मे उतार लिए लेकिन कांग्रेस के पहलवान केपी सिंह को चुनाव में चित्त नही कर सके।

पिछले 2 बार के विधानसभा चुनाव में केपी सिंह को भाजपा नेता प्रीतम लोधी से टक्कर दी है। पिछोर विधायक केपी सिंह ने भी अपनी चुनावी रणनीति बनाते हुए साल 2023 में प्रत्येक गांव में जाकर लोगो से संपर्क करने का प्लान बनाया है।

सोशल पर एक जनसंपर्क कार्यक्रम का एक पर्चा केपी सिंह समर्थको ने वायरल किया है। इस पत्र की भाषा बडी ही मार्मिक है। हम पाठकों के लिए इस पत्र को सशब्द प्रकाशित कर रहे है

फरवरी 2023 से में क्षेत्र के प्रत्येक गांव में आपसे मिलने आ रहा हूं, आप समस्त क्षेत्र वासियों ने 1993 से लगातार विधानसभा चुनाव में मुझे विधायक के रूप में चुनकर असीम स्नेह प्रदान किया, और मेरी भी कोशिश रही है। कि जिस आशा व विश्वास से आप लोगों ने मुझे चुना है. मैं उसका पूर्ण ईमानदारी के साथ निर्वाह करू, फिर भी इन वर्षों में मुझसे कोई गलती हुई हो तो मैं क्षमाप्रार्थी हूँ ।

में अपने दायित्व में सफल रहा या असफल यह में नहीं जानता लेकिन मैंने मन, वचन, कर्म से अपने दायित्व का निर्वाह करने की ईमानदारी से कोशिश की है, हो सकता है मेरा यह क्षेत्र भ्रमण 2023 विधानसभा चुनाव के पहले आपके ग्राम में शायद अंतिम हो, इसलिये ऐसे सभी लोगों से में प्रार्थना करता हूँ कि जो मेरे सहयोगी रहे या असहयोगी रहे आप सभी ग्राम में एक स्थल पर एकत्रित होने का कष्ट करें, जिससे की आपसे चर्चा कर सकूं ।
विनम्र आग्रह के साथ आपका
के.पी. सिंह
G-W2F7VGPV5M