SHIVPURI NEWS- कोलारस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी का मंडल अध्यक्ष के लिए चेतावनी भरा ऑडियो वायरल

NEWS ROOM
शिवपुरी
। मैं जो कहता हूं, वो करता हूं, यह बात पूरा संभाग जानता है। तुम ठीक चलो, वरना तुम्हें भी हटवा दूंगा। यह चेतावनी कोलारस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी ने रन्नौद भाजपा मंडल अध्यक्ष को उस समय दी, जब वे एक और महामंत्री बढ़ाए जाने की बात कह रहे थे। विधायक व मंडल अध्यक्ष के बीच हुई बातचीत का ऑडियो वायरल होकर क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

पिछले दिनों भाजपा मंडल रन्नौद की बैठक में एक महामंत्री उमेश शर्मा के निष्क्रिय होने की वजह से मंडल अध्यक्ष अवध बोहरे ने विधायक वीरेंद्र रघुवंशी से कहा कि आप सहमति दें तो एक और महामंत्री बना लेते हैं, क्योकि पार्टी का काम बहुत अधिक है। इस पर विधायक ने मंडल अध्यक्ष से कहा कि इतने ही लोगों से पार्टी का काम करवाना है तो करवाओ, अन्यथा हम तुम्हें भी हटवा देंगे।

विधायक ने कहा कि मैं जब बृजेंद्र को हटवा सकता हूं, तो तुम्हें भी हटवा दूंगा। ज्ञात रहे कि लुकवासा मंडल अध्यक्ष बृजेंद्र को विधायक ने हटवाकर अपने नजदीकी को मंडल अध्यक्ष बना दिया। वायरल ऑडियो में विधायक विपिन एवं बंटी को चीन व पाकिस्तान के नाम से संबोधित कर रहे हैं।

बातचीत के दौरान विधायक ने भाजयुमो जिलाध्यक्ष को भी उसकी जाति के नाम लेकर अभद्र भाषा का प्रयोग किया। महत्वपूर्ण बात यह है कि मंडल अध्यक्ष एवं विधायक के बीच नगर परिषद रन्नौद के चुनाव में उपाध्यक्ष पद को लेकर दोनों आमने-सामने थे और बाद में पर्ची डालकर अवध बोहरे की जीत हुई थी।
G-W2F7VGPV5M