SHIVPURI NEWS- बुआ के लड़के साथ फरार नाबालिग का गुना में बलात्कार, पुलिस ने किया बरामद

NEWS ROOM
शिवपुरी।
सिटी कोतवाली की सीमा में आने वाले मनियर क्षेत्र में रहने वाली नाबालिग को मामा का बेटा घर से ले उडा था,उसे शिवपुरी कोतवाली पुलिस ने गुंना से बरामद कर लिया है। बताया जा रहा है कि नाबालिग के साब बलात्कार हुआ है। नाबालिग ने बताया कि उसका बुआ का बेटा उसे शादी का झांसा देकर घर से फरार हुआ था।

जानकारी के अनुसार एक 16 वर्षीय किशोरी के परिजनों ने कोतवाली में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया था कि उनकी एक नाबालिग किशोरी को उसी की बहन का बेटा जितेन्द्र उर्फ जीतू रजक पुत्र सोनू रजक भगा कर ले गया है। इस मामले में किशोरी अपने साथ सभी कागज भी ले गई थी। जिसके चलते उसकी उम्र का कुछ क्लीयर नहीं होने के चलते पुलिस ने इस मामले में गुमशुदगी दर्ज कर किशोरी की तलाश की।

पुलिस ने जब किशोरी के स्कूल से कागजात निकलवाए तो सामने आया कि उक्त किशोरी महज 16 साल की है। जिसपर से पुलिस ने इस मामले अपहरण की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया था। इस मामले में पुलिस ने जब किशोरी की लोकेशन ली तो सामने आया कि उक्त किशोरी को आरोपी गुना में ले गया है।

जिसपर से पुलिस ने एसआई भावना राठौर के साथ टीम को गुना भेजा। जहां से किशोरी को गुना से दस्तयाब कर आरोपी को हिरासत मे ले लिया है। जब किशोरी से पूछताछ की तो किशोरी ने बताया कि उक्त आरोपी उसे शादी का झांसा देकर अपने साथ ले गया और शादी कर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। इस मामले में अब पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप की धाराओं का इजाफा कर मेडिकल कराया। जहां पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।
G-W2F7VGPV5M