SHIVPURI NEWS- पत्नि ने पकड़े पति के हाथ, प्रेमी ने हसिए से काट दिया गुप्तांग, लेकिन खून सबूत छोड़ गया

NEWS ROOM
कोलारस।
शिवुपरी जिले के कोलारस अनुविभाग में आने वाले रन्नौद थाना क्षेत्र में हुए युवक की हत्या का मामला रन्नौद पुलिस ने कुछ ही घंटो के बाद ट्रेस कर लिया। इस हत्या काण्ड मे मृतक की पत्नि सहित उसके प्रेमी और दोस्त पर हत्या का मामला दर्ज करते हुए,पत्नि सहित उसके प्रेमी और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है।

यह मर्डर योजना के अनुसार किया था,सबसे पहले मृतक को शराब का नशा कराया गया फिर तीनो ने मिलकर उसकी हत्या कर लाश को कुंए में फैक दिया,लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस ने क्राईम सीन को देखकर ही तत्काल पत्नि का राउंडअप कर पूछताछ शुरू कर दी थी। इसमें घर और कुंए के बीच मिले खून के निशानो ने पुलिस को हत्यारो तक पहुंचा दिया।

3 साल छोटे युवक से हो गया था प्यार

जानकारी के अनुसार रन्नौद थाना क्षेत्र के अकोदा गांव में रहने वाले मुनिराम आदिवासी की 25 साल की पत्नी जानकी बाई गांव के ही रहने वाले मोनू लोधी से दिल लगा बैठी थी। मोनू की उम्र जानकी बाई से 3 साल कम है। वह प्रेमी से मिलने कभी भी गांव से बाहर चली जाती थी या फिर कभी भी अपने प्रेमी को मिलने के लिए घर पर ही बुला ले लेती थी। यह सिलसिला काफी लंबे से चला रहा था। इस प्रेम कथा में जानकी बाई का पति मुनिराम लगावार विलेन की भूमिका निभा रहा था,उसे इस रिश्ते की सूचनाए मिल रही थी जिससे पति पत्नि में लगातार विवाद हो रहा था।

पति को रास्ते से हटाने प्रेमी के साथ मिलकर रची थी साजिश

रन्नौद थाना प्रभारी अमित चतुर्वेदी ने बताया कि मुनीराम की हत्या कराने की योजना उसकी पत्नी जानकी बाई ने अपने प्रेमी मोनू के साथ मिलकर बनाई थी। 20 अप्रैल की रात मुनिराम की हत्या कर दी गई। जानकारी के अनुसार 20 अप्रैल की रात जानकी का प्रेमी मोनू लोधी और उसका दोस्त राजू कलावत जानकी के घर पर आए थे। जहां मोनू लोधी और राजू कलावत ने जानकी के पति मुनीराम के साथ बैठकर शराब पी थी। मुनीराम को अधिक शराब पिलाने के बाद मोनू लोधी और राजू कलावत घर से निकल गए।

पत्नी ने पकड़े हाथ, प्रेमी ने गुप्तांग पर हंसिए से मारा

जानकारी के मुताबिक मुनिराम शराब के नशे में धुत होकर सो गया था। इसके बाद रात के अंधेरे में मोनू और उसका साथी राजू कलावत दोबारा मुनीराम के घर आए। यहां पहले की प्लानिंग के मुताबिक जानकी बाई ने अपने पति मुनीराम के हाथ पकड़ लिए और साथी राजू कलावत ने उसके पैरों को पकड़ा। इसके बाद मोनू लोधी ने हंसिए का पहला बार मुनीराम के सिर पर किया, फिर गुप्तांग पर भी वार किए। इसके बाद तीनों ने मिलकर मुनीराम के शव को घर से आधा किलोमीटर दूर सूखे कुएं में फेंक दिया।

कत्ल के निशान मिटाने लगी पत्नी, सुबह तक घर को लीपापोता

जानकारी के अनुसार मुनीराम की हत्या करने के बाद घर में लगे खून के धब्बों को मिटाने के लिए पत्नी जानकीबाई ने रात से ही अपने कच्चे घर की लीपापोती करना शुरू कर दिया। वह सुबह तक घर की लीपापोती करती रही। इस दौरान आसपास के लोगों ने उसे देखा था। ग्रामीणों के अनुसार खून के छींटे रास्ते में भी देखे गए थे। जिसके आधार पर पुलिस को अंधे कत्ल का खुलासा करने में सफलता हासिल हुई।
G-W2F7VGPV5M