SHIVPURI NEWS- चौरासी क्षेत्रीय गहोई महासभा महिला इकाई की ज्योति गुप्ता वैश्य महासम्मेलन संभागीय अध्यक्ष नियुक्त

NEWS ROOM
शिवपुरी।
चौरासी क्षेत्रीय गहोई महासभा महिला सभा को संगठित कर सामाजिक रूप से अपना दायित्व निभाने वाली समाजसेवी श्रीमती ज्योति अनिल डेंगेंर(गुप्ता)को एक और नई जिम्मेदारी प्रदान की गई है जिसके चलते उन्हें अब वैश्य महासम्मेलन सामाजिक संगठन में संभागीय अध्यक्ष के रूप में मनोनीत किया गया है।

यहां यह मनोनयन वैश्य महासम्मेलन के प्रदेश अध्यक्ष, उमाशंकर गुप्ता पूर्व कैबिनेट मंत्री, मप्र.शासन ने सेवा भावी,समाज सेविका चौरासी क्षेत्रीय गहोई महिला सभा की मिलनसार, सक्रिय अध्यक्ष ज्योति अनिल डोंगरे (गुप्ता) को संभागीय अध्यक्ष (महिला इकाई) बनाया गया। इस मनोनयन के साथ ही प्रदेश अध्यक्ष उमाशंकर गुप्ता ने उन्हें शीघ्र ही संभाग के प्रवास कार्यक्रम तय कर पंचायत स्तर तक सामाजिक संगठन बनाने ,सक्रिय करने का कहा।

अपने इस मनोनयन के प्रति श्रीमती ज्योति अनिल डेंगरें(गुप्ता) ने प्रदेश नेतृत्व के प्रति आभार जताया है और विश्वास दिलाया है कि जिस प्रकार से चौरासी क्षेत्रीय गहोई महिला सभा के लिए कार्य किया है उसी प्रकार से अब वैश्य महासम्मेलन के रूप में नई जिम्मेदारी मिलने पर संगठन को सशक्त बनाया जाएगा और संगठन के उद्देश्यों की पूर्ति के लिए संभाग भर में दौरे करते हुए वैश्य महासम्मेलन को एकता के सूत्र में बांधने का कार्य किया जाएगा।

इस दौरान श्रीमती ज्योति गुप्ता के संभागीय अध्यक्ष बनने पर वैश्य महासम्मेलन के संभागीय अध्यक्ष देवेन्द्र जैन सहित, प्रदेश ,संभाग स्तरीय वैश्य महासम्मेलन के पदाधिकारियों,एवं गहोई वैश्य समाज, अग्रवाल, जैन समाज के समाज सेवियों द्वारा खुशी जाहिर कर सोशल मीडिया पर ढेरों बधाइयां ,शुभकामनाएं प्रेषित की गई है।
G-W2F7VGPV5M