Shivpuri News- मां बेटी का रिश्ता तय करने शिवपुरी आई, उधर बेटी अपने आशिक के साथ फरार

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से आ रही है, जहां कुछ दिनों पहले एक महिला शिकायत लेकर पहुंची कि मैं मेरी बेटी के लिए लड़का देखने के लिए शिवपुरी आई हुई थी। उसके दूसरे दिन ही मेरी बेटी को गांव का ही एक युवक उसको बहला फुसलाकर अपने साथ भगा कर ले गया। जिसके बाद मैंने थाना पोहरी में रिपोर्ट दर्ज करवाई, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई।

जानकारी के अनुसार निवासी कटरा मोहल्ला थाना पोहरी की रहने वाली 17 वर्षीय नाबालिग की मां ने बताया कि मैं अपनी बेटी की शादी के लिए लड़का देखने शिवपुरी आई हुई थी उसके एक दिन बाद मेरी 17 वर्षीय बेटी को 5 अप्रैल 2023 को सोनू जाटव पुत्र हजारी जाटव निवासी कटरा मोहल्ला पोहरी बहला फुसलाकर भगा कर ले गया। जिसकी रिपोर्ट मैंने थाना पोहरी पर की। लेकिन मेरी कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

सोनी के द्वारा मेरी पुत्री के साथ कोई बलात्कार करने की पूरी संभावना है तथा वह डरा धमकाकर मेरी पुत्री के साथ कोई गंभीर घटना घटित कर सकता है ऐसी स्थिति में सोनू जाटव के कब्जे से मेरी बेटी को मुझे वापस दिलाया जाना आवश्यक है। मेरी बेटी सीधी साधी है उसके भोलेपन का लाभ उठाकर उसे बहला फुसलाकर सोनू जाटव ले गया है एसपी सर से निवेदन है कि सोनू जाटव के खिलाफ कार्रवाई कर मेरी पुत्री को उसके कब्जे से बरामद कर मुझे वापस दिलाया जाये।
G-W2F7VGPV5M