SHIVPURI NEWS- हथियारों की दम पर बुजुर्ग की जमीन पर कब्जे का प्रयास, रोका तो घसीट घसीट कर मारा: वीडियो वायरल

NEWS ROOM
करैरा।
खबर जिले के करैरा अनुविभाग की सुनारी चौकी क्षेत्र के पपरेडू गांव में हथियारों से लैस दबंगों ने एक बुजुर्ग दम्पत्ति की जमकर मारपीट और उन्हें खेत में घसीटते हुए ले गए। जिसका एक वीडियो वायरल हुआ है। यह घटना दम्पत्ति की जमीन को जबरन जोतने के पीछे घटित हुई।

इस दौरान दबंग हथियारों के साथ वहां पहुंचे थे। घायलों में हाकिम रावत उनके छोटे भाई अशोक रावत और अशोक की पत्नी गुड्डी रावत शामिल है। जिन्हें उपचार के लिए करैरा के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। लेकिन पुलिस ने आश्चर्यजनक रूप से इस मामले में दोनों पक्षों पर प्रकरण कायम कर मामला विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार पपरेडू गांव में रहने वाले हाकिम रावत और उसके परिवारजनों का अजमेर रावत के साथ जमीन को लेकर विवाद चल रहा है और इसी विवाद के चलते 25 अप्रैल को अजमेर रावत अपने परिवार के सुनील रावत, बलबहादुर रावत, सत्तू रावत और प्रदीप रावत के साथ हकीम रावत के भाई अशोक रावत के खेत पर पहुंचे और उन्होंने ट्रैक्टर से जमीन जोतना शुरू कर दी।

जिसे अशोक की पत्नी गुड्डी रावत ने देख लिया और वह अजमेर रावत को जमीन जोतने से रोकने लगी। इस दौरान आरोपियों पर हथियार भी थे। जिनका डर दिखाकर उन्होंने गुड्डी रावत को शांत कराने का प्रयास किया। लेकिन गुड्डू उन्हें रोकती रही। जिस पर आरोपियों ने उसके साथ मारपीट कर दी और उसे पकड़कर खेतों में घसीटने लगे। यह दृश्य जब गुड्डी के जेठ हाकीम रावत और उसके पति अशोक रावत ने देखा तो वह उसे बचाने पहुंचे, तो आरोपियों ने उनके साथ भी मारपीट कर दी।

जिससे वह तीनों चोटिल हो गए। इसके बाद घायलों को उपचार के लिए करैरा स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया बाद में अशोक रावत अपनी शिकायत लेकर सुनारी चौकी पहुंचा। जहां पुलिस ने अशोक की फरियाद पर अजमेर रावत और उसक परिवार के लोगों पर प्रकरण दर्ज कर लिया। वहीं अजमेर की शिकायत पर अशोक और उसके परिवारजनों पर भी पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली।
G-W2F7VGPV5M