SHIVPURI NEWS-पति के कई महिलाओं से अफेयर, मैंने विरोध किया, मारपीट कर घर से भगा दिया

NEWS ROOM
शिवपुरी
। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से आ रही है जहां एक महिला शिकायत लेकर पहुंची कि मेरे पति के कई महिलाओं से अवैध संबंध, मैंने कई बार इसका विरोध किया लेकिन मेरा पति नहीं माना, वह उनसे मिलता भी था उनके फोन भी आते थे लेकिन वह मुझसे छुपकर बाहर जाकर उससे बात कर लेता था। लेकिन इस बार मैंने उसे खुद पकड़ा था, मैंने उससे मना किया कि यह सब गलत है तुम्हें ये सब नहीं करना चाहिए तो मेरे साथ मारपीट कर मुझे घर से निकाल दिया।

जानकारी के अनुसार कोमल आदिवासी पत्नी दिनेश फरेलिया निवासी ग्राम सिल्लापुर तहसील करैरा थाना करैरा शिवपुरी हाल निवासी ग्वालियर बायपास रोड शिवपुरी ने बताया है कि मेरी शादी दो साल पहले दिनेश पुत्र गोवर्धन फरेलिया के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही मेरे पति दिनेश के अन्य कई महिलाओं के साथ अवैध संबंध है। जब इस बात का मैंने विरोध किया तो मेरे पति ने मेरे साथ मारपीट कर मुझे घर से निकाल दिया।

पीडित महिला ने बताया कि मेरा पति व ससुराल वाले मुझे दहेज के लिए भी प्रताड़ित कर रहे है मुझसे 3 लाख रुपये की मांग कर रहे है उसे दहेज नहीं देने पर मारपीट कर घर से निकाल दिया। इस मामले में पीडिता ने पुलिस अधीक्षक से दहेज लोभी ससुराल जनों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।
G-W2F7VGPV5M