SHIVPURI NEWS- पेंटर वसीम की मौत का कारण पत्नी के अवैध संबंध, जुबैर और दोस्त ने मिलकर की है हत्या

NEWS ROOM
शिवपुरी।
देहात थाना सीमा में फोरलेन पर तमन्ना होटल पर पेंटर वसीम की लाश मिली थी,वसीम के शरीर पर चोट कि निशान थे। वसीम की मौत के मामले में अब नया पेंच सामने आया है परिजनों का कहना है कि उसकी हत्या में उसकी पत्नी का हाथ है,मृतक की पत्नी के वसीम के दोस्त ने साथ अवैध संबंध थे,इन्ही अवैध संबंधों के कारण ही वसीम की हत्या की गई है।

जैसा कि विदित है कि 26 अप्रैल को वसीम खान पुत्र मुनव्वर खान उम्र 32 साल निवासी घोषीपुरा कमालगंज की लाश फोरलेन पर तमन्ना होटल के पास मिली थी। इस मामले में आज मृतक के परिजन एसपी शिवपुरी रघुवंश सिंह भदौरिया को एक आवेदन सौंपा है,जिसमें मृतक की पत्नी और मृतक के दोस्त पर उसकी हत्या कर सड़क पर फेंकने का संदेह व्यक्त किया है।

वसीम के भाई का कहना है कि 25 अप्रैल को ढल्ले उर्फ जाकिर एवं जुबेर खान पुत्र इब्राहिम खान निवासीगण चिलोद ने वसीम को शाम के 5 बजे फोन लगाकर घर से बुलाया था और बाइक पर बैठाकर ले गए रात में वसीम घर नही आया तो उसको फोन लगाया वसीम का फोन बंद आ रहा था।

एक दिन बाद वसीम लाश के रूप में मिला

आवेदन के अनुसार 26 अप्रैल की सुबह देहात थाना पुलिस से जानकारी मिली की वसीम की लाश ग्राम मझेरा हाईवे रोड (झांसी रोड) पर मृत अवस्था में मिला है। पुलिस ने उसका पीएम कराया पीएम हाउस में स्पष्ट दिख रहा था कि उसकी बुरी तरह मारपीट कर योजनाबद्ध तरीके से हत्या की है, और भाई का सिर फोडा या अन्य तरीके से हत्या की है और हमारे द्वारा पुलिस को अपने कथन दर्ज कराये।

जुबेर का घर पर था आना जाना,वसीम की पत्नी से थे संबंध

वसीम के भाई ने बताया कि वसमी की पत्नी से वसीम के दोस्त जुबेर खान से थे। जुबेर का उसके घर पर आना जाना था। यह संबंध परिवार में सार्वजनिक भी हो गए थे। बार बार उसको समझाईश भी दी गई थी,लेकिन फिर भी वह मान नहीं रहा था। वसीम की पत्नी के मोबाइल की भी सिम अब उसके पास नहीं है उसको उसने तोड़ कर फेंक दिया है।

जुबेर पूर्व भी कर चुका है हत्या,जमानत पर बहार है

परिवार के लोगों का कहना है कि जुबैर और उसके साथ ने मिलकर वसीम की कर्बला पर हत्या की है,फिर उसको फोरलेन सडक पर फेंका है। वसीम की चप्पल भी कर्बला पर मिली है और 25 अप्रैल की शाम वसीम को जुबेर के साथ कुछ लोगों ने देखा भी था। जुबेर के परिजनों ने हमे धमकी दी है कि अगर इस मामले में पुलिस के आगे मुंह खोला तो आगे सही नहीं होगा। इन लोगों पर हत्या का मामला दर्ज है यह अभी जमानत पर चल रहे है।

यह किया है SP से निवेदन

इनके विरुद्ध हत्या का प्रकरण कायम किया जाना व हमारी जानमाल की रक्षा किया जाना आवश्यक है, अगर भविष्य में प्रार्थी और परिवार के सदस्यों के साथ किसी प्रकार की कोई घटना दुर्घटना होती है तो लोगों को ही जिम्मेदार समझा जावे ।

अतः श्रीमान जी से निवेदन है कि, इस प्रकार प्रार्थी के भाई को घर से बुलाकर ले जाने व योजनाबद्ध तरीके से उसकी हत्या कर उसको मझेरा हाईवे पर डालकर भाग जाने के लिए आरोपी गणों एवं उनके सहयोगियों के विरूद्ध हत्या का प्रकरण कायम किया जाकर प्रार्थी और परिवार के सदस्यों की जानमाल की रक्षा करने की कृपा करें।
G-W2F7VGPV5M