SHIVPURI NEWS- चूहे का डिनर लेकर रूम में आराम कर ही थी नागिन, रेस्क्यू के दौरान उगल दिया चूहा

Bhopal Samachar
नरवर। शिवपुरी जिले की नगर पंचायत मगरौनी में बुधवार रात के समय एक घर से काली नागिन का रेस्क्यू किया गया। नागिन चूहे को खाकर बैठी हुई थी। सर्प मित्र ने मशक्कत के बाद नागिन का रेस्क्यू किया। इस दौरान नागिन ने अपने पेट से एक मृत चूहे को उगल दिया। इसका वीडियो भी सामने आया है।

जानकारी के अनुसार, मगरौनी कस्बे के फॉरेस्ट नाका के पास रहने वाले गिर्राज कुशवाह को अपने घर के एक कमरे में पांच फीट लंबी काली नागिन दिखाई दी। जिसे देख वह और उनके परिवार के लोग घबरा गए। उन्होंने नागिन के घर मे घुसे होने की सूचना पड़ोसियों को दी। पड़ोसियों की मदद से तत्काल सर्प मित्र सलमान पठान को बुलवाया गया।

रात करीब 12 बजे सर्प मित्र ने मौके पर पहुंचकर नागिन का रेस्क्यू किया। इस दौरान नागिन एक चूहे को भी निगल कर बैठी थी। जिसे उसने रेस्क्यू होने के बाद उगल दिया। यह सब देख लोग हैरत में पढ़ गए।

बाद में नागिन को सुरक्षित जंगल मे छोड़ दिया गया। सर्प मित्र सलमान पठान ने बताया कि कभी भी घर या दुकान में सांप या कोई जहरीला जीव निकले तो तत्काल इसकी सूचना वन अमले के रेस्क्यू टीम को देनी चाहिए। जिससे उनका सुरक्षित रेस्क्यू किया जा सके।
G-W2F7VGPV5M