SHIVPURI NEWS- शादी के 15 दिन पूर्व प्रीति अपने बॉयफ्रेंड के साथ फरार, पिता ने कहा अपहरण हुआ है, एसपी को आवेदन

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी के एसपी आफिस से आ रही है जहां एक पिता एसपी शिवपुरी को एक आवेदन सौंपा है इस आवेदन में निवेदन किया गया है कि उसकी बेटी घर से गायब हो गई,उसका अपहरण पास के रहने वाले लडके और उसके दोस्त ने कर लिया है। बेटी की 10 मई को सम्मेलन से शादी थी। वह खुशी खुशी अपनी शादी की तैयारी कर रही थी।

जानकारी के अनुसार अमर सिंह पुत्र देवलाल कुशवाह निवासी ग्राम बाडादाह थाना अमोला ने बताया कि मेरी बेटी प्रीति कुशवाह की शादी 10 मई को होनी थी,पूरा घर शादी की तैयारियो में लगा हुआ था स्वयं प्रीति ने अपनी पसंद 3 लाख का सामान अपनी पसंद का दहेज के लिए खरीदा था। 25 अप्रैल के दिन मे गांव से बाहर गया था। शाम को मेरी पत्नी का फोन आया था कि प्रीति दोपहर को सानी करने गई थी उसके बाद नहीं लौटी

पिता ने कहा दुकान पर आकर बैठता था विजय

पिता ने बताया कि मेरी दुकान पर पड़ोस में रहने वाला विजय कुशवाह दुकान पर आकर प्रतिदिन बैठता था,वह भी 25 अप्रैल से गायब है मुझे विश्वास ही विजय ही उसको बहला फुसलाकर भगा ले गया है। घटना वाले दिन विजय का दोस्त मंगल कुशवाह पुत्र भरत कुशवाह भी उसके साथ देखा गया था गांव वालों का कहना है कि प्रीति को इन दोनो लडको के साथ बाइक पर देखा था।

अपहरण कर लिया है कुछ भी बुरा हो सकता है

पिता ने आशंका व्यक्त की है कि मेरी बेटी का इन लोगों ने अपहरण किया है। उसे वह बंधक बनाए हुए है उसके साथ कुछ भी बुरा हो सकता है,अमोल पठा चौकी में इस मामले की रिर्पोट दर्ज कराई थी,लेकिन पुलिस उसकी जानकारी नहीं जुटा पाई है। बताया जा रहा है कि प्रीति का मोबाइल दोपहर 1 बजे बंद हुआ है,और जब से मोबाइल ऑन नहीं हुआ है।
G-W2F7VGPV5M