SHIVPURI NEWS- बेटी है तीन माह से प्रेग्नेंट, दामाद की मारपीट से गायब, पता नहीं जिंदा भी है या हत्या कर दी

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शिवपुरी शहर के एसपी आफिस से आ रही है। जहां आज एक पिता पुलिस अधीक्षक के पास फरियाद लेकर पहुंचा। पिता ने बताया कि 13 अप्रैल को उसकी बेटी ससुराल में थी तभी उसके पति ने उसे थप्पड़ मारा था। और बेटी के साथ मारपीट की जिसके बाद से बेटी ससुराल से लापता हो गई। पिता ने पुलिस अधीक्षक से अपनी बेटी को तलाश करने की गुहार लगाई है।

जानकारी के अनुसार ग्राम खटका तहसील बैराड़ के रहने वाले घनश्याम धाकड़ पुत्र रतन लाल धाकड़ ने बताया कि उसकी बेटी की शादी 3 वर्ष पूर्व दामोदर धाकड़ पुत्र मुरारी धाकड़ निवासी छोटा सतनवाड़ा से हुई थी। उसके कुछ दिनों बाद से ही मेरी बेटी को को उसका पति दामोदर, उसकी सास,जेठ, जेठानी सभी ससुरालजन उसके साथ गलत व्यवहार करने लगे। साथ ही मायके से रूपए लाने को कहने लगे। बेटी को शारीरिक और मानसिक रूप से परेशान किया जाने लगा।

पिता घनश्याम ने बताया कि 13 अप्रैल को रात के लगभग 9 बजे दामाद दामोदर ने मुझे फोन किया और कहा कि तुम्हारी बेटी कृष्णा से मेरा झगड़ा हो गया है और उसमें मैंने चांटा मार दिया है तो तुम अपनी बेटी कृष्णा को आकर ले जाओ, बरना ने उसे और मारूंगा। इतना कहकर दामाद ने फोन काट दिया। उसके लगभग आधे घंटे बाद ही दामोदर का फोन आया कि तुम्हारी बेटी घर से चली गई है, पूरी रकम ले गई और पता नहीं कहां चली गई।

फिर 14 अप्रैल 2023 को मैं तथा कुछ रिश्तेदारों के साथ सतनवाड़ा कृष्णा की ससुराल पहुंचे। वहां न तो मेरी बेटी मिली ना ही उसके ससुराल वाले मिले। तब हम पुलिस थाना सतनवाड़ा पहुंचे। वहां पर कृष्णा के ससुराल जन पूर्व से ही उपस्थित थे। वह पहले से ही बेटी पर झूठा आरोप लगाकर उसके विरूद्ध शिकायत कर चुके थे। उसके बाद हमने पुलिस को पूरी स्थित की जानकारी दी और रिपोर्ट दर्ज करने का अनुरोध किया लेकिन हमारी कोई रिपोर्ट नहीं लिखी गई। हम लगातार दो दिनों तक थाने गये परंतु कोई प्रकरण दर्ज नहीं किया गया।

बेटी है तीन माह से गर्भवती, पता नहीं कहां और कैसी होगी वो

पिता ने बताया कि मेरी बेटी का कुछ पता नहीं पता नहीं वह कैसी हालत में होगी। और कहां होगी, वह 3 महीने से प्रेग्नेंट भी है। पिता ने कहा कि बेटी जिंदा है या उसकी हत्या कर दी गई है। अभी तक आरोपीगण के विरूद्ध कोई प्रकरण दर्ज नहीं किया गया है। अब बेटी की फ्रिक बढ़ती जा रही है। तथा ऐसी स्थित में यह बेटी को ढूंढे जाने के लिए यह आवेदन महोदय आपके आगे प्रस्तुत कर रहा हूं। कोई कार्यवाही की जाये।
G-W2F7VGPV5M