SHIVPURI NEWS- रोजगार सहायक मुकेश धाकड़ गैंगरेप के आरेाप में जेल, अब सेवा समाप्त करने की मांग

NEWS ROOM
कोलारस।
कोलारस जनपद के गढ़ पंचायत के रोजगार सहायक को गैंगरेप के आरोप में बदरवास थाना पुलिस ने जेल भेज दिया है। आरोपी रोजगार सहायक कई दिनों फरार चल रहा था। जेल भेजे जाने के बाद भी रोजगार सहायक पर जनपद पंचायत के द्वारा कोई भी कार्रवाई नहीं की गई। शुक्रवार को गढ़ गांव के ग्रामीणों ने रोजगार सहायक की सेवा समाप्त करने की शिकायत कोलारस जनपद पंचायत के सीईओ से की।

ग्रामीणों का कहना है कि गढ़ पंचायत के रोजगार सहायक मुकेश धाकड़ ने अपने साथियों के साथ मिलकर 25 दिसंबर 2022 गढ़ गांव की रहने वाली 28 साल की महिला के साथ खेत में गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था।रोजगार सहायक मुकेश धाकड़ के साथियों को पुलिस पहले से ही जेल भेज चुकी थी, लेकिन मुकेश पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पा रहा था। 

बदरवास थाना पुलिस ने 11 अप्रेल को धाकड़ को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इसके बावजूद अब तक कोलारस जनपद पंचायत द्वारा रोजगार सहायक पर कोई भी कार्रवाई नहीं की गई है। इसकी शिकायत आज ग्रामीणों ने जनपद पंचायत कोलारस पहुंचकर दर्ज कराई है। जनपद सीईओ ऑफिसर सिंह गुर्जर का कहना है कि उक्त मामला उनके संज्ञान में है। उन्होंने शिवपुरी कलेक्टर को कार्यवाही को लेकर पत्र भेज दिया है।

G-W2F7VGPV5M