SHIVPURI NEWS- शौच के लिए गया था ट्रक का ड्राइवर, हेल्पर 1 लाख 60 रुपये से भरा बैग लेकर गायब हो गया

NEWS ROOM
करैरा।
खबर जिले के करैरा थाना सीमा से आ रही है कि करैरा क्षेत्र की सीमा से एक ट्रक का हैल्पर ट्रक में रखी 1 लाख 60 हजार की सिल्क लेकर गायब हो गया। ड्रायवर जब शौच से लौटकर आया तो उसने हेल्पर को देखा वह नहीं मिला उसका इंतजार किया और उसे अपने स्तर पर तलाशने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं मिला। ट्रक ड्राइवर ने इसकी शिकायत करैरा थाने में दर्ज कराई है। शुक्रवार को करैरा थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

ट्रक ड्राइवर रवि परिहार पुत्र रामदयाल परिहार उम्र 36 साल अंबेडकर मोहल्ला, दिनारा का रहने वाला है। उसने पुलिस को बताया कि मैं ट्रक क्रमांक एमपी 09 एचएच 5940 का ड्राइवर हूं। मैं 17 अप्रैल को अपने ट्रक से महाराष्ट्र के पीपलगांव में अंगूर भरने पहुंचा था। मेरे साथ अमोला थाना क्षेत्र के सिरसौद गांव का रहने वाला 28 साल का विनोद जाटव भी हेल्पर के लिए गया हुआ था। वहां से 17 अप्रैल को हम ट्रक में अंगूर भरकर उत्तर प्रदेश के जगदीशपुर के लिए निकले थे।

19 अप्रैल को जगदीशपुर की मंडी में अंगूर को खाली किए। जहां से हमें ट्रक के भाड़े के तौर पर एक लाख साठ हजार रुपए मिले थे। जिन्हें लेकर हम शिवपुरी की ओर लौट रहे थे। 20 अप्रैल की सुबह 9 बजे मैंने करैरा थाना क्षेत्र के निचरोली रोड पर ट्रक को रोक दिया था। पैसों का बैग विनोद के हवाले करने के बाद में शौच के लिए गया था। जब मैं वापस आया तो देखा कि विनोद और पैसों से भरा हुआ बैग नहीं मिला।

इसके बाद विनोद की तलाश उसके गांव सिरसौद में भी जाकर की। लेकिन वहां भी कोई भी सुराग नहीं लगा। तब जाकर इसकी सूचना मैंने ट्रक मालिक को दी। इसके बाद शुक्रवार को चोरी हुए एक लाख साठ हजार रुपए की शिकायत दर्ज कराने करैरा थाने पहुंचा हूं।
G-W2F7VGPV5M