SHIVPURI NEWS- भाभी से अफेयर: ब्रेकअप के बाद पैच.अप की उम्मीद से नशे में ही मार दिया, मामला सिर कुचली लाश का

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शहर के देहात थाना क्षेत्र अंतर्गत मिली 17 अप्रैल को मिली सिर कुचली लाश की हत्या का मामला पुलिस ने सुलझा लिया था। इस सिर कुचली लाश की पहचान और हत्या करने वाले हत्यारों पर पांच हजार का इनाम पुलिस अधीक्षक ने घोषित किया था। इस हत्याकांड मे ब्रेकअप के बाद पैचअप की उम्मीद छुपी थी। मृतक की हत्या उसके मौसेरे भाई ने अपने रिश्तेदारो के साथ मिलकर की है। इस कांड के मुख्य आरोपी और मृतक की पत्नी के बीच अवैध संबंध निकलकर सामने आए है। वही सिर कुचली लाश की पहचान गमछे से हुई है। पुलिस ने इस हत्याकांड को अंजाम देने वाले 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जैसा कि विदित है कि 17 अप्रैल को बांसखेडी की सडक पर एक सिर कुचली लाश मिलने की सूचना देहात थाना पुलिस का मिली थी,लाश की मौके पर पहचान नही हो पाई थी। 18 अप्रैल को मायापुर थाना क्षेत्र के ग्राम पहाड़खुर्द के कुछ लोग रविन्द्र जाटव नाम के युवक की गुमशुदगी दर्ज करवाने पहुंचे। मायापुर पुलिस ने उक्त लोगों को बांसखेड़ी में मिली लाश का फोटो दिखाया तो मृतक के कपड़ों और गले में पड़े गमछे के आधार पर रविन्द्र जाटव के रूप में उसकी की। देहात थाना पुलिस ने हत्यारों के खिलाफ हत्या का प्रकरण कायम कर विवेचना शुरू की।

इस विवेचना में जानकारी मिली कि मृतक की बाइक, उसका मोबाइल गायब है। पुलिस ने गायब बाइक और मोबाइल को आधार बनाकर विवेचना आगे बढ़ाई तो मोबाइल की कॉल डिटेल में मृतक की सबसे आखिरी बार उसके मौसेरे भाई श्यामलाल जाटव पुत्र सिब्बा जाटव उम्र 35 साल निवासी देवरी थाना इंदार, पवन जाटव पुत्र पप्पू जाटव उम्र 24 साल निवासी ग्राम बिजरौनी थाना इंदार से होना पाई गई। पुलिस ने 24 अप्रैल को जब उक्त दोनों को उठाकर पूछताछ की तो पहले तो उक्त दोनों लोगों ने अनजान बनने का प्रयास किया, लेकिन बाद में उन्होंने रविन्द्र जाटव की हत्या करना स्वीकार किया।


जानकारी मिल रही है कि इस हत्या के मुख्य आरोपी श्याम लाल जाटव के मृतक रविंद्र जाटव की पत्नी से प्रेम प्रसंग बीते कई सालो से चल रहा था। श्यामलाल जाटव और मृतक रविंद्र जाटव आपस में मौसेरे भाई है। जब रविंद्र को अपनी पत्नी के प्रेम प्रसंग का पता चला तो उसने श्यामलाल जाटव के अपने घर पर प्रतिबंध लगा दिया था। इस कारण पिछले डेढ़ साल से श्यामलाल मृतक की पत्नी से मिल नहीं पा रहा था। मृतक की पत्नी ने भी श्यामलाल से ब्रेकअप कर लिया था। अपने प्यार के रास्ते में आने वाले रोडे को हटाने के लिए श्यामलाल ने रविन्द्र की हत्या की योजना बनाई कि उसके बाद उसका रास्ता साफ हो जाएगा,जिससे वह अपनी प्रेमिका से आसानी से मिल सकेगा।

बताया जा रहा है कि श्यामलाल ने मृतक रविन्द्र को शराब पार्टी करने के लिए बुलाया उसे शराब का नशा कराया और दो बाइकों से पर बैठकर बासखेडी आए श्याम लाल ने अपने साथी पवन जाटव, जीतू उर्फ जीत कुमार थाना ईसागढ़ जिला अशोकनगर, अभिषेक लोधी पचलाना थाना ईसागढ़ जिला अशोकनगर, अंकेश उर्फ प्रशांत जाटव ग्राम जौलन थाना ईसागढ़ अशोकनगर के साथ रविन्द्र जाटव के सिर पर पत्थर पटक पटक कर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद हत्यारे अपने साथ रविन्द्र का मोबाइल,जेब में रखे कागजात और बाइक ले गए जिससे मृतक की पहचान ना हो सके।

G-W2F7VGPV5M