Shivpuri News- भाजपा जिला मंत्री मुकेश चौहान के मुनीम के साथ मारपीट, बस में सवारी को लेकर रघुवंशी ट्रेवल्स से विवाद

NEWS ROOM
शिवपुरी। शिवपुरी के अंतर्राज्यीय बस स्टैंड पर 2 बस ऑपरेटरों के बीच बस में सवारी बैठाने को लेकर विवाद हो गया। इस विवाद में रघुवंशी बस सर्विस के स्टाफ ने भाजपा जिला मंत्री मुकेश चौहान के मुनीम की लाठी.डंडे से मारपीट कर दी। मुनीम के साथ हुई मारपीट की शिकायत भाजपा के जिला मंत्री मुकेश चौहान ने मुनीम के साथ सिटी कोतवाली में पहुंचकर दर्ज कराई है।

भाजपा जिला मंत्री मुकेश सिंह चौहान ने बताया कि मेरी बस गुना.ग्वालियर के बीच चलती है जबकि रघुवंशी बस सर्विस की बसें ईसागढ़ और रन्नौद रुट पर चलती हैं। कोलारस थाना क्षेत्र के देहरदा तिराहे से दोनों की बसें सवारी बैठाती है लेकिन रघुवंशी बस का स्टाफ उनकी बसों को देहरदा तिराहे से सवारियों को नहीं बैठाने देता है। इसी के चलते कई दिनों से विवाद की स्थिति निर्मित थी।

आज इसी विवाद को लेकर शिवपुरी बस स्टैंड शिवकुमार रघुवंशी, गोलू रघुवंशी और गौरव ने एक राय होकर मेरी मुनीम मोनू तोमर के साथ लाठियों से मारपीट कर दी। भाजपा जिला मंत्री मुकेश सिंह चौहान ने रघुवंशी बस संचालक पर बिना परमिट के बस संचालन के आरोप लगाए हैं।

घायल मुनीम मोनू तोमर को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मारपीट की शिकायत सिटी कोतवाली में दर्ज कराई गई है। पुलिस ने शिवकुमार रघुवंशी, गोलू रघुवंशी और गौरव के खिलाफ मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में लिया।
G-W2F7VGPV5M