SHIVPURI NEWS- 5 मौत: स्कूल में मरा मिला राहुल, अमित की प्रेमिका लटकी मिली फंदे पर-सडक सहित पटरी पर 3 ने तोड़ा दम

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी जिले में पिछले 24 घंटो में 5 हादसे हुए है,इन हादसों में 5 लोगों की मौत होने की खबर मिल रही है। सबसे दुखद 23 साल के युवा नशे के ओवरडोज के कारण मौत हुई है। वही करैरा के सिरसौद गांव में एक लव स्टोरी का अंत प्रेमी की प्रेमिका का फांसी के फंदे पर लटकने से हो गया,वही 2 बाइक हादसे में 2 लोगों की मौत और रेल की पटरी को दारू के नशे में बिस्तर समझकर सोने वाले किसान की मौत हो गई।

दो बाइक आपस में टकराईं, 1 की मौत, 2 घायल

नरवर के भीमपुर रोड पर शुक्रवार की सुबह दो बाइक आपस में टकरा गई। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है, जबकि दो घायल हैं। जानकारी के मुताबिक अजमेर उम्र 40 साल पुत्र गजुआ आदिवासी निवासी करैया और सोनू उम्र 30 साल पुत्र बुद्ध आदिवासी बाइक से जा रहे थे। भीमपुर रोड पर सुबह 10 बजे सामने से बाइक टकरा गई। हादसे में अजमेर की मौत हो गई है। जबकि सोनू आदिवासी को ग्वालियर रेफर किया है। दूसरी बाइक के चालक इसराद पुत्र नवाज खान निवासी मगरौनी को मामूली चोटें आई हैं।

बाइक का टायर फटा, महिला की मौत

रन्नौद के पचावली गांव से इलाज कराने लुकवासा जाते वक्त बाइक का टायर फट गया। सिर में चोट लगने से महिला की मौत हो गई है। सुनील आदिवासी निवासी पचावली ने बताया पत्नी आशा आदिवासी उम्र 25 साल बीमार थी। इलाज कराने बाइक से लुकवासा जा रहा था। देहरदा- ईसागढ़ सड़क पर अचानक बाइक का टायर फट गया। गिरने से आशा को सिर में चोट लग गई। कोलारस अस्पताल लाए, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया है।

नशे में ट्रैक पर पहुंचा किसान, ट्रेन से कटकर मौत

कोलारस कर किसान शराब पीकर रेलवे ट्रक पर चला गया और ट्रेन से कटकर मौत हो गई। जानकारी मुताबिक सतीश 42 पुत्र जगदीश कुशवाह निवासी कोलारस की राई रोड पर रेलवे पटरी किनारे जमीन है। बताया जा रहा है सतीश गुरुवार शराब पीकर खेत पर गया था। परिजन पहुंचे तो रेलवे ट्रैक पर लाश पड़ी मिली। छोटे भाई बंटी का कहना है सुबह रेलवे ट्रैक पर लाश पड़ी होने की सूचना मिली। सतीश के दो बेटे व 1 बेटी है।

स्कूल में मरा मिला 23 साल का राहुल

शिवपुरी शहर के देहात थाना क्षेत्र में स्थित जवाहर कॉलोनी में रहने वाले 23 वर्षीय युवक की लाश मिली है। बताया जा रहा है कि युवक बैठकर नशा कर रहा था,इसी अवस्था में उसकी मौत हो गई। युवक की लाश अकड गई थी,मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को पीएम करवाने के लिए भेजा और मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार जवाहर कॉलोनी में निवास करने वाला राहुल शाक्य उम्र 23 वर्ष अमृतसर मे काम करता था। राहुल शाक्य बीते रोज ही अमृतसर से शिवपुरी आया था। आज सुबह जवाहर गंज की साधना गली के पास स्थित स्कूल परिसर में राहुल की लाश मिली है। राहुल मोत बैठे बैठे हुई है,इसी अवस्था में राहुल मिला है। बताया जा रहा है कि राहुल नशा करता था और स्मैक के ओवरडोज के कारण राहुल की मौत हुई है।

अमित की 19 साल की प्रेमिका लटकी मिली फंदे पर

शिवपुरी जिले के करैरा अनुविभाग के अमोला थाना सीमा में आने वाले गावं सिरसौद में एक प्रेम कहानी में परिवारों के झगड़े के चलते प्रेमिका ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं प्रेमी दो दिनों से घर से लापता है। अब पुलिस प्रेमी की तलाश कर रही है। वहीं, प्रेमी और प्रेमिका के परिजनों ने एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए आमोला थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इस घटनाक्रम को ऑनर किलिंग से जोड़ा जा रहा है।

जानकारी के अनुसार सिरसौद गांव की रहने वाली 19 साल की पूनम चंदेल ने गुरुवार रात लगभग 11 बजे अपने घर में अपनी मां की साड़ी से फंदा बनाकर सुसाइड कर लिया था। पूनम ने इस बार 12वीं कक्षा का एग्जाम दिया था। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची आमोला थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। जानकारी के अनुसार मृतका पूनम चंदेल का गांव के ही रहने वाले अमित चिडार से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती ने कुछ दिनों पहले पुलिस को बताया था कि वह और अमित आपस में शादी करना चाहते हैं। परिवार के इस प्यार के विरोध के चलते अमित घर से गायब हो गया था।
G-W2F7VGPV5M