SHIVPURI NEWS- मौत बनकर उड़ रही इनोवा ने बाइक को उड़ाया मजदूर की मौत-2 युवकों ने इलाज के दौरान दम तोड़ा

NEWS ROOM
शिवपुरी
। शिवपुरी जिले में पिछले 24 घंटों में पांच मौतें होने की खबर मिल रही हैं। इन हादसों में 2 महिला और 3 पुरुष की मौत हुई है। एक महिला की हत्या वही 4 मौतें सड़क हादसों के कारण हुई है। सुरक्षित सडक पर सफर करना हमारा अधिकार है लेकिन नियमों के साथ। इनमें से 2 मौते सिर्फ इसलिए लिख सकते है कि टू व्हीलर चालको ने हेलमेट का उपयोग नहीं किया था। अगर हेलमेट होता तो शायद इस खबर में मौतों की संख्या कम होती है।

इनोवा ने कुचल दिया बाइक को,मौके पर दीपक की मौत

घटना सुरवाया थाना क्षेत्र की बताई जा रही है कि सुरवाया थाना सीमा में करई पेट्रोल पंप के पास तेज रफ्तार इनोवा कार ने बाइक को उडा दिया। फोरलेन पर मौत बनकर रफ्तार से उड़ रही इनोवा ने बाइक मे जब टककर मारी तो बाइक पर बैठे दो युवको में से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई,वही एक घायल युवक को जिला अस्पताल लाया गया जहां उसका इलाज जारी है।

जानकारी के अनुसार दीपक पुत्र किशोरी पाल उम्र 30 साल निवासी छिंदवाड़ा अपने साथी राज चंद्र जाटव पुत्र भौदू राम जाटव उम्र 38 साल निवासी गिरमानी दोनों नल जल योजना का बलारपुर में काम कर रहे थे। आज दोनों अपनी बाइक से किसी काम से शिवपुरी की और आ रहे थे। तभी पीछे से आ रही एक महाराष्ट्र नंबर की इनोबा कार ने इन बाइक सवारों को टक्कर मार दी। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय लाया जा रहा था। जहां दीपक ने रास्ते में दम तोड दिया।

जानकारी मिल रही है कि ग्वालियर के बिरला हॉस्पिटल में परिजनों ने लाखों रुपए खर्च कर दिए थे, फिर भी हेमंत के स्वास्थ्य लाभ नहीं हो रहा था। परिजनों ने बेहतर परिणाम के लिए 7 अप्रैल को ग्वालियर के यशोदा हॉस्पिटल में भर्ती कराया था वहां उसे वेंटिलेटर पर रखा गया था, जहां हेमंत ने बीती रात्रि को दम तोड़ दिया।

लाडले हर्ष ने ग्वालियर मे तोडा दम,कार का हुआ था एक्सीडेंट

गांधी कॉलोनी में निवास करने वाले हर्ष अग्रवाल उम्र 23 साल अपने साथी अश्विनी परिहार के साथ टाटा की पंच कार से ग्वालियर जा रहे थे। तभी बरई पनिहार के पास एक अनियंत्रित वाहन ने पीछे से टक्कर मार दी। यह हादसा इतना खतरनाक था कि कार के पहिए रिम से निकल गए। साथ ही कार पूरी तरह से पापड की तरह चकनाचूर हो गई।

इस हादसे में कार में सवार हर्ष अग्रवाल और अश्विनी दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। जहां दोनों को उपचार के लिए अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां हर्ष की उपचार के दौरान मौत हो गई।

बताया गया है कि हर्ष अग्रवाल उम्र 23 साल निवासी गांधी कॉलोनी के पिता की पहले ही मौत हो गई थी। जिसके चलते वह अपनी मां के साथ अपने मामा अंकुर गोयल निवासी गांधी कॉलोनी के घर के पास में ही किराए का कमरा लेकर रहता था। बीते एक साल पहले हर्ष की मां का निधन हो गया था।

अधिकारी बनने का सपना लेकर दुनिया को अलविदा कह गया हेमंत

हेमंत पुत्र रामदयाल जाटव निवासी गाजीगढ हाल निवासी गायत्री कॉलोनी शिवपुरी श्योपुर में सांख्यिकी विभाग में नौकरी कर रहा था। 21 मार्च की शाम को श्योपुर में होटल टीएमसी के सामने हेमंत की बाइक और एक्टिवा में जोरदार टक्कर हुई। इस घटना में हेमंत गंभीर घायल हो गया था। बताया जा रहा है कि एक्सीडेंट के बाद हेमंत होश में नहीं आया था वह कोमा में चला गया था। उपचार के लिए हेमंत को ग्वालियर के बिरला हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था।


जानकारी मिल रही है कि ग्वालियर के बिरला हॉस्पिटल में परिजनों ने लाखों रुपए खर्च कर दिए थे, फिर भी हेमंत के स्वास्थ्य लाभ नहीं हो रहा था। परिजनों ने बेहतर परिणाम के लिए 7 अप्रैल को ग्वालियर के यशोदा हॉस्पिटल में भर्ती कराया था वहां उसे वेंटिलेटर पर रखा गया था, जहां हेमंत ने बीती रात्रि को दम तोड़ दिया।

लगतार शासकीय नौकरी में चयनित हुआ था हेमंत

हेमंत पढने लिखने में होशियार था। हेमंत की जॉब टीचर, फॉरेस्ट विभाग में फिर श्योपुर कलेक्टर कार्यालय के सांख्यिकी अनुविभाग में अन्वेषक के पद पर पदस्थ हो गया था। जिसके चलते वह श्योपुर में रहकर नौकरी कर रहा था। बताया जा रहा है कि उनका अभी मध्य प्रदेश लोक राज्यसेवा की प्रारंभिक परीक्षा में चयन हुआ तथा हेमंत नौकरी के साथ मुख्य परीक्षा की तैयारी कर रहे था। जिनका जुलाई 2023 पेपर भी था। हेमन्त के परिवार में विधवा वृद्ध माता और एक भाई और बहन हैं तथा उनकी माता ने उन्हें गरीबी के हालात में पढाकर काबिल बनाया था।

पिकअप वाहन ने पति-पत्नी को उडाया,पत्नी की मौत

बैराड़ थाना की सीमा में दशरथ कुशवाहा अपनी पत्नी रामा कुशवाहा निवासी ग्राम रामपुरा मंगलवार की दोपहर साथ अपनी बाइक से बैराड़ से घर जा रहा था। तभी पीछे से पिकअप वाहन क्रमांक एमपी 33 जी 1987 के चालक ने पिकअप वाहन को तेजी व लापरवाही से चलाते हुए बाइक में पीछे से टक्कर मार दी।

जिससे दोनों पतिण्पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए बैराड़ अस्पताल लेकर आए जहां डॉ ने महिला रामा कुशवाहा उम्र 22 साल को मृत घोषित कर दिया। वही दशरथ कुशवाहा को बैराड़ अस्पताल में भर्ती कर उसका इलाज जारी है।
G-W2F7VGPV5M