Karera News-15 साल की नाबालिग को कमरे किया बंद,युवक ने किया बलात्कार, महिला ने किए बलात्कार के सीन शूट

NEWS ROOM
करैरा।
खबर जिले करैरा अनुविभाग के सुरवाया थाना सीमा से मिल रही है,थाना सीमा में आने वाले गांव में 15 साल के नाबालिग केे बलात्कार की खबर मिल रही है,इस मामले में सबसे चौकाने वाली बात यह है कि नाबालिग को धोखे से घर बुलाया और कमरे में धकेल कर बहार से ताला लगा दिया। कमरे में पूर्व से मौजूद युवक ने उसका बलात्कार किया और धोखे से घर बुलाकर कमरे में बंद करने वाली महिला ने बलात्कार का वीडियो शूट किया।

जानकारी के अनुसार एक 15 साल की मासूम ने पुलिस थाने में शिकायत करते हुए बताया है कि बीते 20 फरवरी को उसे गांव की ही राजकुमारी आदिवासी ने अपने घर बुला लिया। मासूम जैसे ही घर में पहुंची थी कि उसे एक कमरे में धकेल कर बहार से कमरा बंद कर दिया। वहां पहले से ही आरोपी सूरज धाकड बैठा हुआ था। जहां सूरज धाकड ने महिला के सामने ही मासूम को नीचे पटक कर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया।

बताया गया है कि इस दौरान महिला ने अपने मोबाइल से मासूम के साथ बलात्कार का वीडियो बना लिया। उसके बाद अब आरोपी और महिला दोनों मिलकर मासूम को ब्लैकमेल करने लगी। मासूम इससे लगातार परेशान रहने लगी। बताया जा रहा है कि उसके बाद कुछ दिनों पहले आरोपियों ने उक्त वीडियो को भी वायरल कर दिया। जिसके चलते परिजन किशोरी को लेकर थाने पहुंचे। जहां पुलिस ने महिला और उसके साथी सूरज के खिलाफ रेप की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।
G-W2F7VGPV5M