बैराड़ में बुजुर्ग को यादवो ने कुएं में उल्टा टांग दिया उल्टा, ट्रैक्टर से बांधकर जमीन पर घसीटा- Bairad News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शिवपुरी शहर के एसपी ऑफिस से आ रही हैं जहां आज भीम आर्मी के द्वारा किया गया विरोध प्रदर्शन, उसी में एक बुजुर्ग भी शामिल था, जिसने पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई। परसादी पुत्र पातु आदिवासी निवासी ग्राम दरबारा ने बताया कि मेरी पट्टे की जगह है जहां गांव के दबंग यादव मेरी जमीन पर बोर करा रहे थे जिसका मैंने विरोध किया तो मेरे साथ मारपीट कर दी। जिसकी FIR आर मैेने बैराड थाने में दर्ज करा दी थी।

इस मामले के बाद तारन यादव, भरत यादव, कल्लू यादव, सिरनाम यादव, समस्त निवासीगण ग्राम दरगवां थाना बैराड 29 मार्च को मेरे पास आए और पुराने वाले मामले में राजीनामा करने का दबाव बनाने लगे। मैने राजीनामा करने से मना किया तो इन सभी लोगो ने मेरे हाथ पैर बांधकर मेरे को कुंए में उल्टा लटका दिया। इसके बाद भी उनका मन नहीं भरा तो मेरे को ट्रैक्टर से बांधकर जमीन पर घसीटा गया।

गांव के रघुवर जाटव को इसकी जानकारी लगी तो उसने 181 पर कॉल किया जब बैराड थाने से पुलिस पहुंची उसने मुझे मुक्त कराया। मै इस मामले की रिपोर्ट करने गया तो मेरे मुझे पुलिस ने भगा दिया है। जब इन लोगों को यह पता चला कि मैं फिर पुलिस के पास गया हूं तो उन्होंने मुझे घर आकर धमकी दी है कि अब तू पुलिस के पास गया तो तुझे जान से मार देगें। मेरे शरीर पर रस्सी के निशान है,मारपीट की चोटे अभी भी है। श्रीमान से निवेदन है कि इन लोगों पर मामला दर्ज हो।
G-W2F7VGPV5M