Bairad News- लव मैरिज के साइड इफेक्ट ,दामाद की आंखो में मिर्ची भर कर मारपीट, मां का सिर फोड़ा था

NEWS ROOM
बैराड़।
खबर जिले के पोहरी अनुविभाग के बैराड़ थाना सीमा में बीती रात्रि ससुरालियों ने मिलकर कर अपने दामाद की मारपीट कर दी,बताया जा रहा है कि घर की बेटी ने घर के बेडियो को तोड़ते हुए लव मैरिज कर ली थी। दोनों बैराड कस्बे के रहने वाले है। बताया जा रहा है कि दामाद मेला देखने गया था और ससुराल के लोगो ने मिलकर उसकी आंखों में मिर्च भरकर मारपीट कर दी। शिकायत के आधार पर सास-ससुर और साले के खिलाफ मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

दामाद बोला- आंखों में मिर्ची झोंकी

बैराड़ कस्बे के रहने वाले 22 साल के सूरज नामदेव ने बताया कि मैं अपने दोस्त नौशाद खान के साथ बीती रात बैराज माता मंदिर में मेला देखने गया था। इसी दौरान मेरा ससुर सुरेश रजक, सास मंजू सेन, साला राहुल सेन मिल गए और मुझे गाली देने लगे। जब मैंने मना किया तो मेरी आंखों में मिर्ची झोंककर मुझे पीटने लगे। इस दौरान मेरे ससुर सुरेश ने मेरे सिर पर पत्थर मारा, जिससे मैं गंभीर रूप से घायल हो गया। मेरे साथी नौशाद ने मुझे बचाया। इसके बाद वे जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से चले गए। इधर सुसराल के लोगों ने भी अपने दामाद पर मारपीट की शिकायत की है। पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

भाग कर की थी शादी

22 साल के सूरज नामदेव ने बताया कि मुझे कस्बे की एक खुशबू नाम की लड़की से प्रेम हो गया था लेकिन हमारे प्यार को समाज की बेड़ियों में जकड़ने का प्रयास खुशबू के माता पिता सुरेश रजक, मंजू सेन ने किया। इसी के चलते साल 2022 में हमने घर से भाग कर शादी कर ली थी। मैंने पोहरी कोर्ट से शादी की।

इसके बाद मैं और खुशबू उज्जैन गए, जहां गणेश मंदिर से भी शादी कर ली। करीब 6 माह गुजारने के बाद मैं और मेरी पत्नी खुशबू घर वापस लौटे। तभी से खुशबू के माता-पिता मेरी जान के दुश्मन बने हुए है। इससे पहले मेरे ससुर सुरेश ने मेरी मां के सिर में टामी मार दी थी और बीते रात मुझ पर जानलेवा हमला किया। जबकि इससे पहले बैराड़ थाना में राजीनामा हो चुका था। इसके बावजूद मेरे ससुराली मेरी जान के दुश्मन बने हुए है।
G-W2F7VGPV5M