Shivpuri जिले में धौलागढ़ का पोस्ट मास्टर जंगल में पेड़ पर लटका मिला, युवक को वाहन ने रौंद दिया

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शिवपुरी जिले के अलग अलग थाना क्षेत्रों में दो घटनाओं में 2 लोगों की मौत की खबर मिल रही है। शिवपुरी जिले के पोहरी अनुविभाग के छर्च थाना क्षेत्र के पारासरी गांव के जंगल में पोस्ट मास्टर जंगल में पेड पर लटका मिला है,वही सुरवाया थाना सीमा में रोड क्रॉस कर रहे युवक को वाहन ने रौंद दिया जिससे उसकी मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार विदेश पुत्र उम्मेद आदिवासी उम्र 30 साल निवासी लुधावली शिवपुरी ग्राम धोलागढ़ में पोस्ट मास्टर के पद पर पदस्थ है। बीते रोज वह अपने घर से मामा के यहां पारासरी गांव में जाने की कहकर निकला था। वहां शाम 5 बजे मामा के यहां पहुंच गया और उसके बाद मामा से कुछ देर में वापस आने की कहकर निकल गया। उसके बाद वह बापस नहीं लौटा।

बताया गया है कि रात भर मामा और उसके साथी उसे खोजते रहे परंतु उसका कही कुछ पता नहीं चला और आज उसकी लाश जंगल में पेड से लटकी मिली है। इस मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला विवेचना में ले लिया है।

सुरवाया थाना सीमा

खबर जिले के सुरवाया थाना क्षेत्र के होटल बृज के पास से आ रही है। जहां एक युवक की बीती शाम रोड एक्सीडेंट में मौत हो गई। इस मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहु्ंची और मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार जीतू पुत्र बनवारी आदिवासी उम्र 23 साल निवासी पतारा सतनवाड़ा जंगल में स्थिति डबिया खदान पर मजदूरी करता था। वह अपने घर से मजदूरी पर निकला था। तभी होटल बृज पर वह फ्रेश होने चला गया। वहां से लौटते समय किसी अज्ञात वाहन ने युवक को रौंद दिया। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
G-W2F7VGPV5M