Shivpuri News- मध्यप्रदेश - उत्तरप्रदेश की सीमा पर स्थित बेतवा नदी में मिली होली से लापता शिक्षक की लाश

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शहर के फिजिकल थाना क्षेत्र में स्थित रामकृष्ण पुरम कालोनी ने निवास करने वाले शिक्षक की लाश शुक्रवार की शाम मप्र व उप्र के बॉर्डर पर स्थित बेतवा नदी में मिली है। पुलिस ने पानी में से लाश निकाल कर पीएम के लिए भेज दी है।

उल्लेखनीय है कि लखनगवां प्राइमरी स्कूल में पदस्थ शिक्षक राजीव श्रीवास्तव 8 मार्च को घर से पुरानी शिवपुरी में अपने मित्रों के साथ पुरानी शिवपुरी में होली मनाने के लिए जाने की बात कह कर निकले थे। इसके बाद राजीव श्रीवास्तव का कोई सुराग नहीं लग रहा था।

पुलिस ने शिकायत के आधार पर जब गुमशुदगी दर्ज कर शिक्षक की लास्ट मोबाइल लोकेशन ट्रेस की तो वह ओरछा की बताई गई। इसके बाद शिक्षक की ससुराल, शिक्षक की बहन की ससुराल सहित हर संभव स्थान पर शिक्षक का पता किया गया, परंतु शिक्षक का कोई सुराग नहीं लगा। शिक्षक की मोटर सायकल का भी कोई सुराग नहीं लग रहा था । शुक्रवार की शाम करीब साढ़े चार बजे शिक्षक की मोटर साइकिल मप्र और उप्र के बॉर्डर पर स्थित बरुआसागर में बेतवा नदी के पुल पर खड़ी मिली।

शिक्षक की लाश नदी के उप्र वाले हिस्से में उतराती मिली। बरुआसागर थाना प्रभारी आरके रावत के अनुसार शिक्षक की जेब में मिले दस्तावेजों के आधार पर उनकी शिनाख्त राजीव श्रीवास्तव की गई और इसके बाद फिजीकल थाना पुलिस को मामले की जानकारी दी गई है। शिक्षक ने आत्महत्या क्यों की इसका फिलहाल खुलासा नहीं हो सका है और न ही कोई कारण सामने आया है।

पुलिस के अनुसार शिक्षक के पास से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है। प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि शिक्षक ने 9 तारीख की रात को पानी में कूदकर आत्महत्या की होगी। बताया जा रहा है कि शिक्षक ने पहली पत्नी की मौत के बाद टेंहटा हिम्मतगढ़ में पदस्थ शिक्षिका ममता खरे से दूसरा विवाह किया था ।
G-W2F7VGPV5M