Pichhore News- रात में बेटे को शौच कराने निकली 23 वर्षीय विवाहिता का बलात्कार

Bhopal Samachar
पिछोर। खबर जिले के पिछोर थाने की सीमा में आने वाले गांव से मिल रही है कि गांव में निवास करने वाली विवाहिता के साथ गांव के एक युवक ने उसका बलात्कार कर दिया है। पीडिता का पति जब घर पर वापस लोटा तो उसने सारी बात अपने पति  को बताई। पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने युवक के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर लिया है।

जानकारी के अनुसार 23 साल की विवाहिता ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 9 मार्च की रात 9 बजे अपने बेटे को शौच कराने घर से बाहर खेत पर गई थी। तभी गांव का बंटी लोधी आया और अकेला पाकर गलत काम कर दिया। चिल्लाने पर कोई नहीं आया। घर आई तो कोई नहीं था। पति खेत से सुबह लौटे तो उनको सारी घटना बताई। पुलिस ने बंटी लोधी के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कर केस दर्ज कर लिया है।

रन्नौद में दाल-बाटी खाने से मना कर दिया तो युवक के साथ मारपीट

दावत पर दाल-बाटी खिलाने के लिए युवक को घर आने का न्यौता दिया गया, लेकिन जब युवक ने दाल-बाटी नहीं खाई तो इससे गुस्साए दो भाइयों ने युवक की गाली-गलौज करते हुए मारपीट कर दी। मामले में पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर से आरोपी भाइयों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार अकाझिरी गांव निवासी नेपाल (26) पुत्र चंद्रभान कुशवाह ने पुलिस को बताया कि उसे गुरुवार को गांव के ही बिल्ला कुशवाह ने दाल-बाटी का न्यौता दिया था। जिस पर वह बिल्ला के घर भी पहुंचा, लेकिन यहां बिल्ला किसी बात पर अपनी मां के साथ मारपीट कर रहा था। जब उसने यह देखा तो बिल्ला से मारपीट के लिए मना भी किया, लेकिन बिल्ला नहीं मना। इस पर उसने बिल्ला के घर में खाना खाने से मना कर दिया और लौट आया। वहीं गुरुवार की रात 10 बजे आरोपी भाइयों ने मिलकर उसकी मारपीट कर दी।
G-W2F7VGPV5M