Shivpuri News- कोर्ट रोड पर स्थित संजय लॉज में नाबालिग का बलात्कार, अमन चौकीदारी कर रहा था

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शिवपुरी शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के संजय लॉज में 8वीं कक्षा की छात्रा के साथ रेप का मामला सामने आया है। नाबालिग की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी युवक और उसके सहयोगी पर पॉक्सो एक्ट सहित बलात्कार की धाराओं में मामला पंजीबद्ध किया। सिटी कोतवाली थाना प्रभारी ने लॉज संचालक पर भी कार्रवाई करने की बात कही है।

लॉज के कमरे में हुआ नाबालिग छात्रा के साथ रेप

मंशापूर्ण क्षेत्र की रहने वाली एक 14 साल की 8वीं कक्षा की छात्रा ने सिटी कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई है। नाबालिग ने पुलिस को बताया कि 15 मार्च को वह अपने घर से स्कूल के लिए निकली थी। इस दौरान रास्ते में उसे तुलसी यादव और उसका दोस्त अमन सेन मिल गया था। इसके बाद वह मुझे जबरदस्ती डरा धमका कर अपने साथ संजय लॉज में ले गया। जहां तुलसी यादव के दोस्त अमन सेन ने संजय लॉज में कमरा पहले से ही बुक करा रखा था। तुलसी मुझे उस कमरे में ले गया। जहां तुलसी ने मेरे साथ बलात्कार किया।

इस दौरान तुलसी का दोस्त अमन लॉज के कमरे के बाहर पहरेदारी करता रहा। इसके बाद दोनों ने मिलकर किसी को कुछ ना बताने की धमकी दी और मुझे जाने दिया। अपने साथ हुई घटना के बारे में अपने परिजनों को बताया। कोतवाली पुलिस ने 14 साल की नाबालिग छात्रा की शिकायत पर आरोपी तुलसी यादव और उसके सहयोगी अमन सेन पर पॉक्सो एक्ट सहित बलात्कार की धाराओं में मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है। सिटी कोतवाली थाना प्रभारी अमित भदोरिया का कहना है कि संजय लॉज के संचालक के खिलाफ भी जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।
G-W2F7VGPV5M