मार्च क्लोजिंग के कारण बिजली कंपनी की वसूली तेज, कई घरों के कनेक्शन काटे- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
वर्तमान में मार्च का महिना रनिंग है, व्यापार के कैलेंडर में इस माह को वर्ष का अंतिम माह माना जाता है। 1 अप्रैल से व्यापार का नया साल शुरू होता है। बिजली कंपनी भी अपना 31 मार्च की क्लोजिंग के कारण अधिक से अधिक वसूली करने का प्रयास कर रहा है। बिजली कंपनी ने वसूली तेज कर दी है। इसकी क्रम में बिजली कंपनी ने बुधवार को कोलारस में वसूली अभियान चलाया।

कंपनी ने ऐसे कई बिजली कनेक्शनों को काटा गया जिनका मोटा बिल बकाया था। साथ ही कई कलेक्शन धारियों ने होने वाली परेशानियों से बचने के लिए मौके पर ही अपना बकाया बिजली का बिल भर दिया। गौरतलब है कि हर बार मार्च क्लोजिंग के चलते अधिक से अधिक बकायेदारों से वसूली के लिए अभियान चलाती है।

कोलारस बिजली विभाग में पदस्थ जेई पवन कुशवाह ने बताया कि मार्च क्लोजिंग के चलते अधिक से अधिक बिजली बिल की बकाया राशि वसूलने के लिए यह अभियान चलाया जा रहा है। आज कोलारस कस्बे के ऐसे 45 बिजली कनेक्शनों को काटा गया है। जिन पर 17 लाख 54 हजार के लगभग बिजली बिल बकाया था। इसके अतिरिक्त 30 बिजली बिल के बकायादारों ने बिजली की समस्या से बचने के लिए 1 लाख 43 हजार रुपए के बिल का भुगतान मौके पर की कर दिया।
G-W2F7VGPV5M