लूट ली गई कंट्रोल से चावल और गेहूं की बोरियां, इससे पूर्व भी हो चुका है दुकान को लूटने का प्रयास- Shivpuri News

NEWS ROOM
अतुल जैन बामौकला।
बामौरकलां थाना अंतर्गत ग्राम ममरौनी में कुछ ग्रामीणों ने बुधवार को ग्रामीणों ने शासकीय उचित मूल्य की दुकान पर सेल्समैन को धमका कर वहां से गेहूं व चावल की बोरियां लूट लीं। उचित मूल्य की दुकान के सेल्समैन ने मामले की शिकायत बामौरकलां थाना प्रभारी को दर्ज कराई है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार शासकीय उचित मूल्य की दुकान ममरौनी के सेल्समैन पुष्पेंद्र लोधी ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है कि 22 मार्च को वह दुकान से राशन वितरण कर रहा था। इसी दौरान करतार पुत्र हर प्रसाद लोधी, खुशी लाल पुत्र अनरत लोधी, मनोज पुत्र हुकुम सिंह यादव, लोकेन्द्र पुत्र पप्पू यादव, महरोज सिंह झा, तिलक सिंह पुत्र राजाराम लोधी एवं इनके साथी आए । पुष्पेंद्र के अनुसार इन लोगों में से कुछ अपना पर्ची का राशन ले चुके थे, इसके बाद उन्होंने कुछ ग्रामीणों को भड़काया तथा दुकान में घुस कर ग्रामीणों की आड़ में उसे डरा धमका कर चावल की 30 बोरी व गेहूं की 20 बोरी लूट कर ले गए। पुष्पेंद्र के अनुसार उक्त लोग पूर्व में भी राशन लूटने का प्रयास कर चुके हैं। लेकिन वह अपने इस प्रयास में सफल नहीं हो पाए थे। इस बार इन्होंने घटना को अंजाम दे दिया।

बकौल पुष्पेंद्र उसने मामले की शिकायत एसडीएम सहित पुलिस को दर्ज कराई है। जब इस मामले को लेकर पुलिस से बात की गई तो थाना प्रभारी पुनीत वाजपेयी का कहना था कि उचित मूल्य की दुकान से राशन लूटने के मामले में दोनों पक्षों की ओर से शिकायत प्राप्त हुई है। ग्रामीणों की शिकायत है कि सेल्समैन पिछले तीन चार माह से सिर्फ अपने लोगों को ही राशन दे रहा था जबकि उन्हें राशन नहीं दिया जा रहा था। वहीं सेल्समैन ने ग्रामीणों द्वारा राशन लूटने की शिकायत दर्ज कराई है। उनके अनुसार दोनों ही शिकायतों की जांच की जा रही है। जांच के दौरान जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।
G-W2F7VGPV5M