पुरानी शिवपुरी में होली खेलने निकला शिक्षक राजीव श्रीवास्तव हुआ गायब, लास्ट लोकेशन ओरछा में- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
फिजीकल थानांतर्गत रामकृष्ण पुरम कालोनी में रहने वाला एक शिक्षक 8 मार्च को होली मनाने के लिए अपने घर से निकला। इसके बाद शिक्षक का अब तक कोई सुराग नहीं लगा है। शिक्षक के स्वजनों ने मामले की शिकायत पुलिस को दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार लखनगवां प्राइमरी स्कूल में पदस्थ शिक्षक राजीव श्रीवास्तव 8 मार्च को घर से पुरानी शिवपुरी में अपने मित्रों के साथ पुरानी शिवपुरी में होली मनाने के लिए जाने की बात कह कर निकले थे, लेकिन जब दोपहर तक वह घर नहीं पहुंचे तो घर से उन्हें फोन लगाया गया, जिस पर उन्होंने कहा कि वह कुछ देर में घर आ रहे हैं। काफी देर बाद भी जब वह घर नहीं पहुंचे तो दोपहर 1:30 बजे शिक्षक के मोबाइल पर उनकी बेटे ने फिर से फोन लगाया तो फोन स्विच आफ आया और इसके बाद से उनका फोन लगा ही नहीं।

स्वजनों ने मामले की शिकायत पुलिस को दर्ज करवाई तो सीसीटीवी कैमरे और मोबाइल लोकेशन खंगाली गई। शिक्षक राजीव श्रीवास्तव के स्वजनों का कहना है कि दोपहर डेढ़ बजे उनकी मोबाइल लोकेशन ओरछा में होना पाया गया। राजीव श्रीवास्तव इसी आधार पर स्वजनों ने शिक्षक की ललितपुर और टीकमगढ़ फोन लगाएं परंतु शिक्षक वहां भी नहीं पहुंचे। शिक्षक बाइक क्रमांक एमपी 33 एमएल 2812 पर सवार होकर घर से निकले थे. लेकिन उनकी मोटर साइकिल न तो किसी सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है और न ही कोई सुराग लगा है।
G-W2F7VGPV5M