फतेहपुर में दारू के नशे में फांसी पर लटक गया मनोज हलवाई-मौत, बेटी दरवाजा पीटती रही- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शिवपुरी शहर के सिटी कोतवाली सीमा में स्थित फतेहपुर क्षेत्र में हलवाई का काम करने वाले एक युवक अपने ही घर में फांसी पर लटक गया। बेटी ने बताया कि में गेट बाजाती रही,लेकिन पापा ने गेट नही खोला,भाई ने गेट से झांककर देखा तो पापा लटके हुए थे। मोहल्ले वाले युवक को अस्पताल लेकर आए जहां डॉक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया।

फतेहपुर क्षेत्र में निवास करने वाला मनोज पुत्र सीताराम धाकड उम्र निवासी खरई ग्राम आज सुबह से दारू पी रहा था। मृतक मनोज की बेटी ने बताया कि शाम के समय पापा आए और सीधे पाटौर में घुस गए और गेट लगा लिया। वह हमेशा दारू पीकर गेट लगाकर सोते थे। मे खाना बना नही थी जब मेरा खाना बन गया तो मैने पापा को रोटी खिलाने के लिए गेट बजाया लेकिन गेट नही खुला।

जब मैंने भाई राहुल को बताया कि पापा गेट नही खोल रहे तो वह पीछे की ओर गया और पटौर के अंदर झांककर देखा तो पापा ने चादर से फांसी लगा ली और वह लटके हुए थे। भाई राहुल ने पाटौर का पाट हटाया और अंदर गया और फिर गेट खोले,फिर पापा को उतारा पड़ोसियों की मदद से अस्पताल लेकर आए। बताया जा रहा है मनोज शराब का आदी था और प्रतिदिन शराब पीता था। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी
G-W2F7VGPV5M