Shivpuri News- इंडक्टेंस कोचिंग के टीचर की मिली कुएं में लाश, UPSC क्लीयर कर चुका था CDS बाकी था

NEWS ROOM
लुकवासा।
खबर जिले के कोलारस अनुविभाग की लुकवासा थाना चौकी सीमा में आने वाले भाटी गांव में रहने वाले युवक की लाश उसी के कुएं में मिली है। युवक शिवपुरी के प्रसिद्ध कोचिंग इंडक्टेंस कोचिंग में मैथ्स टीचर था। युवक अपने खेत पर फसल देखने गया था,लेकिन वह जिंदा नही लौटा वह परिजनों को लाश के रूप में मिला। युवक के साथ कोई घटना घटित हुई या उसने आत्महत्या की है इसकी जांच पुलिस कर रही है।

जानकारी के अनुसार अनिरुद्ध शर्मा उम्र 24 साल पुत्र रमन शर्मा शिवपुरी में शिवपुरी पब्लिक स्कूल के सामने अपनी मां के साथ निवास करता था। अनिरुद्ध अविवाहित था और मां का अकेला सहारा था। अनिरुद्ध 3 मार्च को दोपहर अपने पैतृक गांव गया था। बताया जा रहा है कि अनिरुद्ध अपने गांव अपने अपने परिवारिक मंदिर अपने देवताओं को दर्शन करने और खेती देखने अपनी ऐक्टिव गांडी से गांव गया था। गांव में खेतो पर पहुचने के बाद उसने अपनी मां को फोन किया था में गांव पहुच चुका हूं और खेत पर खड़ा हूं।

जब शाम को तक अनिरुद्ध का कोई कॉल मां को नही गया,मां ने उसको फोन लगाया तो उसका मोबाइल बंद आने लगा। अनिरुद्ध की मां ने फिर भाटी गांव में रहने वाले परिवार के लोगो को इस मामले की सूचना दी। परिवार के लोगों ने उसे रात भर तलाश किया लेकिन उन्हें अनिरुद्ध की कोई लोकेशन नही मिली।

4 मार्च की सुबह अनिरुद्ध की चप्पल कुंए में दिखाई दी

जानकारी मिल रही है कि अनिरुद्ध को उसके परिवार के लोग तलाश कर रहे थे। गांव के पास और गांव में अनिरुद्ध के परिवार के मंदिर के पास एक आदिवासी बस्ती है,इस आदिवासी बस्ती के पास एक सार्वजनिक कुआं है,इस कुंए से आदिवासी बस्ती पानी भरती है। बीते रोज सुबह जब आदिवासी लोग इस कुंए पर पानी भरने गए तो उन्हें चप्पले कुंए में तैरती हुई दिखी। वही पास में अनिरूद्ध की एक्टिवा भी खडी थी। इधर अनिरुद्ध गायब था परिवार के लोग आए और कुंए में काट डाला तो अनिरुद्ध की डेड बॉडी उसमे फंसकर उपर आ गई।


अनिरुद्ध की जेब में मोबाइल,गाड़ी की चाबी,चश्मा था

बताया जा रहा है कि अनिरुद्ध की जब कुंए से लाश निकाली तो उसकी जेब में मोबाइल,चश्मा,पर्स और एक्टिवा की गाडी की चाबी मिली थी। शिवपुरी समाचार की टीम ने यह जानने का प्रयास किया कि अनिरुद्ध तैरना जानता था क्या जानकारी मिली की अनिरुद्ध का जन्म शिवपुरी ही हुआ था गांव वही कभी नही जाता था। 5 साल पूर्व उसके पिता का देहांत हो गया जब से साल में 2 बार अनिरुद्ध गांव जाता था परिवार के किसी भी सदस्य ने अनिरुद्ध को तैरते हुए नही देखा था इससे कयास लगाए जा रहे है कि अनिरुद्ध तेरना नही जानता था,उसकी बॉडी पर किसी भी प्रकार के चोट के निशान नही है संभव:अनिरुद्ध का कुंए के घाट से पैर फिसला है और वह उसमें गिरा है। युवक की हत्या की है या युवक ने आत्महत्या की है या उसका पैर फिसला है यह तो जांच के बाद ही पता चलेगा। पुलिस मामले मर्ग कायम कर लिया है।

टीचर ग्रुप पर 2 बजकर 20 मिनट पर मैसेज मे नही आऊँगा

अनिरूद्ध शर्मा इंडक्टैंस कोचिंग में मैथ्स का टीचर था उसका क्लास 4 बजे से शुरू होता है। कोचिंग टीचर ग्रुप में अनिरुद्ध का 2 बजकर 20 मिनिट पर मैसेस आया था कि आज नही आउंगा गांव निकल चुका हूं। वही बताया जा रहा है कि 3 मार्च को 3 बजकर 12 मिनिट पर उसका मोबाइल बंद हुआ है माना जा रहा है कि मोबाइल पानी में गिरने के बाद बंद हुआ है।

UPSC के 4 चरण क्लीयर कर चुका था बस CDS बाकी

अनिरूद्ध शर्मा के विषय में साथी टीचरो का कहना था। अनिरूद्ध होनहार था वह UPSC मेंस 4 चरण क्लीयर कर चुका था बस सीडीएस का इंटरव्यूह बाकी रह गया था। वह कोचिंग में स्टूडेंटो का सबसे फैवरेट टीचर था। अनिरूद्ध बच्चो को जिदंगी में कुछ करने अपने लक्ष्य तक पहुंचने के लिए बच्चो को मॉटिवेट करता था। अनिरूद्ध मैथ्स रिजनिंग के साथ साथ शिवपुरी जिले में हिस्ट्री और ज्योग्राफी का सबसे अच्छा टीचर था।
G-W2F7VGPV5M