हनुमान मंदिर से दूल्हे की मां का हुआ गहने और पैसे से भरा बैग ले गए चोर, कैमरे में कैद चोर- Kolaras News

NEWS ROOM
कोलारस।
शिवपुरी जिले के कोलारस कस्बे में चोरों के हौसले बुलंद हैं। शनिवार को एक चोर ने एक महिला के पैसों से भरा बैग मंदिर से चुरा लिया। वह बाइक सवार साथी के साथ बाइक पर बैठ कर फरार हो गया। बैग में लाखों रुपए सहित कुछ सोने का सामान रखा था।

दूल्हे की मां का पैसों से भरा बैग हुआ चोरी

जानकारी के अनुसार कोलारस कस्बे के रहने वाले शिक्षक संतोष प्रधान के बेटे उमंग प्रधान की शादी थी। उमंग प्रधान ग्वालियर में फायर ऑफिसर के पद पर पदस्थ हैं। उमंग प्रधान की दोपहर निकासी निकल रही थी। निकासी होटल फुलराज से हनुमान मंदिर धर्मशाला तक जानी थी। इसी दौरान दूल्हे की मां नीता प्रधान निकासी से कुछ देर पहले ही हनुमान मंदिर पहुच गई थीं। दूल्हे की मां के पास पैसों से भरा बैग था। बैग में लगभग दो लाख रुपए नगदी सहित थोड़ा-बहुत सोने का सामान भी रखा हुआ था।

इसी दौरान जब वह मंदिर प्रांगण में बैठी हुईं थी। एक लड़का पहले से ही मंदिर प्रांगण में बैठा हुआ था। उक्त लड़के ने मौका पाते ही पैसों से भरा बैग उठा लिया और चुपके से मंदिर के बाहर निकल गया। कुछ देर बाद नीता प्रधान को पता लगा कि उनका पैसों से भरा बैग चोरी हो चुका है।

CCTV में कैद हुए चोर

पैसों से भरे बैग के चोरी हो जाने के बाद आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया। सीसीटीवी कैमरों से खुलासा हुआ कि चोर अपने एक बाइक सवार चोर के साथ आया हुआ। बाइक सवार चोर मंदिर के बाहर ही खड़ा रहा था और दूसरा चोर मंदिर परिसर में वारदात को अंजाम देने की फ़िराक़ में था। करीब एक घंटे तक चोर मंदिर परिसर में रुका, इसी दौरान चोर ने मौका पाकर दूल्हे की मां का पैसों से भरा बैग चुरा लिया और चुपके से मंदिर परिसर के बाहर निकला, मंदिर परिसर के बाहर दूसरा साथी चोर बाइक पर सवार होकर इंतजार कर रहा था।

मंदिर से निकला चोर बाइक पर सवार होकर भड़ौरा रोड़ की ओर रवाना हो गया। बाइक सवार दोनों चोर पैसों से भरे बैग को ले जाते सीसीटीवी में कैद हुए है। पैसों से भरे बैग के चोरी हो जाने की शिकायत कोलारस थाने में दर्ज कराई है पुलिस ने शिकायती आवेदन लेने के बाद चोरों की तलाश शुरू कर दी।
G-W2F7VGPV5M